Close

शादी और मां बनने के बाद मैंने और भी ज़्यादा काम किया- करीना कपूर खान ने किया खुलासा (Kareena Kapoor Says She Has Worked ‘More’ After Her Marriage, Becoming A Mother)

बॉलीवुड की बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने बीते कल अपना बर्थडे सेलिब्रेट (Birthday Celebration) या. हाल ही में दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने करियर (Career) और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने के बारे में बात की. इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि इंडस्ट्री के बहुत लोगों ने शादी न करने की सलाह दी थी, वरना करियर बर्बाद हो जाएगा.

फीवर एफएम के साथ बात करते हुए करीना ने अपने दो मोस्ट आइकॉनिक रोल्स पू (Poo) और गीत (Geet) के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने कहा- कभी ख़ुशी कभी ग़म की पू और जब वी मेट की गीत एक दूसरे से बिल्कुल अलग है.

पू और गीत दोनों दोनों ही बहुत प्यारी है. फिल्म में मैं ने इन दोनों किरदारों को जिया है. लेकिन लोगों को लगता है कि ये मैं हूं. फिल्म में दो अलग अलग टाइप के शू पहनकर चलते समय पू में बहुत कॉन्फिडेंस था. लेकिन जब उसे अपनी गलती के अहसास होता है तो वो इसे फैशन बोलती है.

जबकि गीत ऐसी लड़की है जो अपनी जिंदगी से प्यार करती है, अपने आप से प्यार करती है. वह इतनी भोली है कि उसे ये भी पता नहीं कि अगर वह घर से भाग जाएगी तो क्या होगा.

देखा जाए तो मैं भी कुछ कुछ ऐसी ही हूं. क्योंकि मैंने भी वही करती हूं जो मैं अपनी लाइफ में चाहती हूं. लोग उस कनेक्टिविटी को देखना पसंद करते हैं.

लोगों ने मुझे कहा था कि शादी मत करो. नहीं तो आपका करियर खत्म हो जाएगा. लेकिन मै ऐसी ही थी. ठीक है अगर मेरा करियर खत्म हो गया है तो भी ठीक है.

लेकिन मैं ने शादी के बाद बहुत काम किया. और आते और मैं ने तैमूर और जेह के होने के बाद और भी ज्यादा काम किया है. मुझे लगता है कि चैलेंज को स्वीकार करना चाहिए. अपने आप पर विश्वास रखना चाहिए. और परिस्थितियों के खिलाफ हमको लड़ना चाहिए.

बता दें कि करीना कपूर खान आखिरी बार हंसल मेहता की सस्पेंस थ्रिलर मूवी द बकिंघम मर्डर में नजर आई थीं.

Share this article