Close

पिता सलीम खान को मिली धमकी के बाद मुंबई लौटे सलमान खान, कड़ी सुरक्षा के घेरे में चलते हुए तनावग्रस्त दिखाई दिए दबंग स्टार (Salman Khan Returns To Mumbai After Father Salim Khan Receives Threats)

पिता सलीम खान (Father Salim khan) को मिली धमकी (Threats ) के बाद 'टाइगर जिंदा है' स्टार सलमान खान (Tiger Zinda Hai Star Salmaan Khan) शनिवार की सुबह मुंबई वापस (Mumbai Return) लौट आए हैं. सुपर स्टार के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो और तस्वीरों में सलमान खान बेहद तनाव (stress) दिखाई दे रहे हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि इस सप्ताह के आरंभ में एक मोटर बाइक पर सवार एक आदमी और बुर्का पहने हुई एक औरत ने सलमान खान के पिता सलीम खान को मुंबई के कार्टर रोड पर धमकी दी थी.

धमकी देते हुए उस औरत ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम का इस्तेमाल किया था. हालांकि बाद में उन दोनों को बांद्रा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस उनका पता लगा रही है.

इस घटना से पहले एक और घटना घटित हुई जब सलमान खान के बांद्रा स्थित घर पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर दो लड़कों ने फायरिंग की थी. इस घटना के महीनों बाद एक बार फिर से सलमान खान के पिता को धमकी मिली.

सलमान खान को आज सुबह मुंबई एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एक्टर सिंगर जेसन डेरुलो से मिलने के लिए दुबई गए थे.

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए अपने फेवरेट एक्टर सलमान खान को देख कर जहां एक और फैंस बहुत खुश नजर आए वहीं दूसरी तरफ सलमान बहुत चिंतित और तनाव में दिखाई दिए.

Share this article