Close

किचन में कुछ स्पेशल बनाती दिखीं श्रीदेवी की लाड़ली जान्हवी कपूर, वीडियो देख लोगों ने किया ट्रोल, कहा- ‘कुकिंग में भी फ्लॉप…’ (Janhvi Kapoor Seen Cooking Something Special in Kitchen, People Trolled After Watching Video, Said- Even Flop in Cooking…’)

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) की बड़ी लाड़ली जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली जान्हवी कपूर के जहां चाहने वालों की लंबी फेहरिस्त है तो वहीं कई लोग उन्हें ट्रोल करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर जान्हवी का एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो किचन में कुछ स्पेशल बनाती हुई नजर आ रही हैं, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. 

हाल ही में जान्हवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो किचन में पास्ता बनाती हुई दिखाई दे रही हैं. जैसे ही यह वीडियो सामने आया, सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होने लगा. वीडियो में जान्हवी सफेद टी-शर्ट में किचन के अंदर दिखाई दे रही हैं, जहां वो खुद ही पास्ता बना रही हैं. पास्ता बनाते समय वो किसी से बकायदा इसका वीडियो भी बनवा रही हैं. यह भी पढ़ें: देवरा पार्ट 1 की रिलीज से पहले जान्हवी कपूर घर लाई नई लग्जरी कार, ऐक्ट्रेस ने खरीदी कार 2.50 करोड़ की कीमत वाली आलीशान Swanky Lexus LM (Ahead Of Devara: Part 1 Release Janhvi Kapoor Brings Home New Luxury Car, Actres Buys Swanky Lexus LM Worth Rs 2.50 Crore )

हालांकि आमतौर पर ऐसा बहुत कम ही देखने को मिलता है कि कोई एक्ट्रेस किचन में जाकर खाना पकाती हो या फिर वो किचन में इस तरह से कोई काम करती हो. ऐसे में किचन में पास्ता बनाती जान्हवी का यह वीडियो वायरल हो होना भी लाजमी ही है. इस वीडियो के सामने आते ही लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आने लगी. कई लोग जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट में लिखा है- 'तो इनके पास सबसे खराब अभिनय के अलावा भी प्रतिभा थी', जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है- 'जितना बड़ा इसका किचन है, उतना बड़ा तो मेरा घर भी नहीं'. तीसरे यूजर ने लिखा है- 'कुकिंग में भी फ्लॉप', वहीं चौथे यूजर ने लिखा है- 'दिखावा पना है सब' और एक यूजर ने लिखा है- 'हम तो किचन ही देख रहे थे, खाना क्या देखेंगे.' यह भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति पहुंचीं जान्हवी कपूर, मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर पारंपरिक साड़ी में घुटनों के बल बैठकर लिया आशीर्वाद (Janhvi Kapoor Reached Tirupati with Boyfriend Shikhar Pahariya, Took Blessings by on Mom Sridevi’s Birthday)

बता दें कि एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशन लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ और डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. जान्हवी अक्सर अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ कई मौकों पर स्पॉट की जाती हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'उलझ' के बाद अब जान्हवी कपूर जल्द ही फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' में नजर आएंगी, जो एक्ट्रेस की तेलुगू डेब्यू फिल्म है और इसमें उनके अपोजिट जूनियर एनटीआर नजर आएंगे. फिल्म 27 सितंबर को रिलीज हो रही है.

Share this article