Close

शमा सिकंदर ने किया अवॉर्ड शोज के पीछे छिपे सच का खुलासा, एक्ट्रेस ने बताया- सेलिब्रिटीज अपने अवॉर्ड खरीदते हैं कि नहीं (Shama Sikander Reveals The Truth Behind Award Shows, Shares Whether Celebrities Buy Their Awards)

हाल ही में दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अवॉर्ड शो के दिनों को याद करते हुए इस बात का खुलासा किया कि अवॉर्ड फंक्शन सिर्फ पैसे कमाने का एक जरिया है. एक्टर्स को उनके टैलेंट के दम पर नहीं अवॉर्ड नहीं मिलते हैं.

टीवी शो 'ये मेरी लाइफ है' और प्रेमअगन, मन, अंश और डेडली पार्ट 2 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अवॉर्ड शो के सिनेरियो के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने इस ये भी बताया कि सेलिब्रिटीज अपने अवॉर्ड को खरीदते है कि नहीं.

बॉलीवुड बबल एंटरटेनमेंट साइट के साथ बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात की. जब एक्ट्रेस से ये सवाल पूछा गया कि क्या एक्टर्स अवॉर्ड खरीदते हैं तो एक्ट्रेस ने हां में जवाब दिया.

अवॉर्ड शो में बदलाव करने की बात पर जोर देते हुए कहा कि कुछ साल पहले तक किसी एक्टर को अवॉर्ड दिया जाता था, तो उन्हें उनके टैलेंट के दम पर अवॉर्ड मिलता था. फैंस और इंडस्ट्री उनकी रिस्पेक्ट करती थी, लेकिन आज वक्त बदल गया है. आज अवॉर्ड शो सिर्फ अवॉर्ड मिलने और एक फोटो क्लिक करने तक सीमित हो कर रह गए हैं. किसी को कोई परवाह नहीं है.

एक्ट्रेस ने आज के अवॉर्ड फंक्शन के सिनेरियो के बारे में बात करते हुए कहा- आजकल अवॉर्ड फंक्शन सिर्फ पैसे कमाने का एक जरिया बनकर रह गए हैं.

शोज में बस यही होता है कि पॉपुलर सेलिब्रिटीज ब्रांडेड कपड़े पहन कर आएं और रेड कार्पेट पर चले, फोटो क्लिक कराएं. जिससे अवॉर्ड शो का नाम हो, उनकी इनक्रेडिबिलिटी बढ़े.

Share this article