Close

इस लालच में हीरो नंबर वन गोविंदा की पत्नी ने चुपके से बदला था अपना धर्म, सुनीता आहूजा का यह राज जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान (Due To This Greed, Hero Number One Govinda’s Wife Secretly Changed Her Religion, You Will Be Surprised to Know This Secret of Sunita Ahuja)

एक से बढ़कर एक कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाले बॉलीवुड इंडस्ट्री के हीरो नंबर 1 (Hero No. 1) गोविंदा (Govinda) आज भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन फैन्स के दिल में उनके लिए दिवानगी ज्यों की त्यों बनी हुई है. आज भी फैन्स उनकी फिल्मों और डांस के कायल हैं. गोविंदा अपनी पर्सनल प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के साथ-साथ भांजे कृष्णा अभिषेक के साथ हुए मनमुटाव को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. गोविंदा ने सन 1987 में सुनीता अहूजा से शादी की थी और सालों से दोनों का साथ बरकरार है. कई बार दोनों टीवी पर साथ नजर आ चुके हैं, जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई राज भी खोले, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक लालच के चलते सुनीता अहूजा ने चुपके से अपना धर्म बदल लिया था, उनका यह राज जानकर यकीकन आप भी हैरान हो जाएंगे.

जी हां, बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा की पत्नी सुनीता अहूजा चुपके से अपना धर्म परिवर्तन कर चुकी हैं वो भी सिर्फ एक लालच के चलते. यह हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि इसका खुलासा खुद सुनीता ने ही किया है. इसके साथ ही उन्होंने वो वजह भी बताई, जिसके चलते परिवार वालों को बताए बगैर सुनीता ने अपना धर्म बदल लिया था. यह भी पढ़ें: गोविंदा की भांजी आरती सिंह का ससुराल पहुंचते ही हुआ ग्रैंड वेलकम, इमोशनल हुईं एक्ट्रेस, दिखाई ससुराल की पहली झलक (Arti Singh Gets Grand Welcome In Sasural, Arti Shares First Pics From Sasural, Gets Emotional)

हाल ही में टाइमआउट विद अंकित के पॉडकास्ट शो में सुनीता अहूजा ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उनका जन्म बांद्रा में ही हुआ था. उनका बपतिस्मा हो चुका है, जो ईसाई धर्म की दीक्षा के समय किया जाने वाला एक खास संस्कार है. एक्टर की वाइफ सुनीता की मानें तो वो एक ईसाई स्कूल में पढ़ती थीं और उनके सभी दोस्त भी ईसाई थे.

एक बच्चे के तौर पर उन्होंने सुना था कि प्रभु यीशु के खून में वाइन है और उनके मन में यही ख्याल आया कि वाइन मतलब शराब. उन्होंने आगे बताया कि बचपन से ही वो चालाक थीं, तब उन्होंने सोचा कि शराब पीने में कोई बुराई नहीं है और बस थोड़ी सी शराब पीने के लिए उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन करते हुए ईसाई धर्म को अपना लिया.

सुनीता ने आगे बताया कि उन्होंने ईसाई धर्म चोरी-छिपे अपनाया था, जिसकी भनक उन्होंने अपने माता-पिता को भी नहीं लगने दी. जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता उनके धर्म परिवर्तन के फैसले से नाराज हुए थे, तब उन्होंने कहा कि इसके बारे में उनके माता-पिता को कभी पता ही नहीं चला. सुनीता की मानें तो थोड़ी सी वाइन के लिए उन्होंने धर्म परिवर्तन करने का फैसला किया था.

भले ही सुनीता ने वाइन के लालच में ईसाई धर्म अपना लिया था, लेकिन वो आज भी ईसाई धर्म का पालन करती हैं. एक्टर की पत्नी की मानें तो वो नियमित तौर पर चर्च जाती हैं. इसके साथ ही वो दरगाहों, गुरुद्वारों और मंदिरों में भी जाती हैं. यह भी पढ़ें: गोविंदा ने भुलाई बीती बातें, पुराने मतभेद, चेहरे पर मुस्कान बिखरते हुए शामिल हुए भांजे कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी में (Govinda Puts Past Differences Aside, Attends Krushna Abhishek’s Sister Arti Singh’s Wedding)

बहरहाल, इसी दौरान उन्होंने अपने और पति गोविंदा के बीच सांस्कृतिक और पारंपरिक मतभेदों को भी याद किया. उन्होंने बताया कि उनका मिनी स्कर्ट पहनना गोविंदा को पसंद था, लेकिन उनकी मां को नहीं. उन्होंने कहा कि उस दौरान वो बांद्रा में रहती थीं, जबकि गोविंदा विरार में रहते थे. ऐसे में जब भी वो मिनी स्कर्ट पहनती थीं तो गोविंदा कहते थे कि ये उनकी मां को अच्छा नहीं लगेगा, जिसके चलते वो साड़ियां पहनने लगीं. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Share this article