Close

शाहरुख खान ही नहीं, ये इंटरनेशनल सेलेब्स भी पहनते हैं गंदे जूते, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप (Not Only Shahrukh Khan, Justin Bieber And Taylor Swift Wears Customised Dirty Shoes Golden Goose)

लाखों दिलों की धड़कन और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी एक्टिंग और स्टाइल से फैंस का दिल जीत लेते हैं. लेकिन क्या आपने स्टाइलिश और लक्जरियस लाइफ जीने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बारे में एक बात नोटिस की है. वो है कि कई बार सुपर स्टार को इवेंट्स में गंदे जूते (Dirty Shoes) पहने हुए देख होगा. चलिए आज हम आपको बताते हैं किंग खान (King Khan) के गंदे जूते पहनने की वजह?

हमेशा स्टाइलिश दिखने वाले बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी एक्टिंग के साथसाथ अपने लुक्स पर भी फोकस करते है. इसलिए तो अपनी एक्टिंग से ही नहीं स्टाइल से भी अपने चाहने वालों का दिल जीत लेते हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर के डर्टी शू पहनने का राज खुला है. शाहरुख खान के इस सीक्रेट को उजागर किया है कंटेंट क्रिएटर हरनूर सिदाना ने.

वायरल हुए वीडियो में कंटेंट क्रिएटर जूतों की एक जोड़ी दिखाते हैं. ये जूते देखने में बहुत गंदे लगते हैं. लेकिन इन गंदे जूतों को कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इन गंदे जूतों की कीमत है 70 हजार रुपए. जी हां, जूतों की कीमत सुन कर चौंक गए न.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- शाहरुख के जूते: गोल्डन गूज !! कभी देखे या पहने हैं गोल्डन गूज??''

दरअसल 70 हजार की कीमत वाले ये जूते गोल्डन गूज हैं. गोल्डन गूज एक इटेलियन ब्रांड हैं. इस ब्रांड खासियत है कि ये जूते नए होने पर भी रफ और पुराने जैसे दिखते हैं. अगर आप इन जूतों को खरीदने के लिए जाओगे तो आप को अहसास होगा कि गंदे और पुराने से दिखने वाले ये जूते यहां क्यों रखे हैं? लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लोग इस ब्रांड के जूते पहनने के लिए पागल हैं.

कुछ लोग इन जूतों को कस्टमाइजेशन कराकर पहनते हैं. यानी इन जूतों को आप अपने मनमुताबिक बनवा सकते हैं. जिसकी वजह से इनकी कीमत 2-3 गुना बढ़ जाती है.

हाई क्वालिटी मैटेरियल से तैयार किए गए इन जूतों को न सिर्फ शाहरुख पहनते हैं, बल्कि जस्टिन बीबर और टेलर स्विफ्ट जैसे इंटरनेशनल सेलेब्स भी पहनते हैं. स्ट्रीटवियर फ़ैशन वाले इन कस्टमाइज्ड जूतों को विशेष ऑर्डर पर तैयार किया जाता है.

Share this article