Close

बिग बॉस-16 फेम अब्दु रोजिक की मंगेतर अमीरा संग टूटी शादी, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप (Bigg Boss 16 Fame Abdu Rozik Calls Off Wedding With Fiancée Amira)

बिग बॉस 16 (Big Boss 16) से घर घर में अपनी पहचान बनाने वाले कंटस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के बारे में एक दुखद खबर सुनने में आ रही है. खबर यह है कि अब्दु रोजिक की शादी टूट (Call Off Wedding) गई है. और इसी के साथ अब्दु के रिश्ता अपनी मंगेतर के साथ भी ख़त्म हो गया है.

अब्दु रोजिक ने जुलाई महीने में अपनी मंगेतर अमीरा संग सगाई की थी. सगाई की फोटो अब्दु ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही अब्दु ने अपने फैंस को ये भी बताया था कि वे जल्द ही अपनी मंगेतर अमीरा से निकाह करेंगे.

शादी के कारण अब्दु को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. लेकिन अब्दु ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा- ट्रोलिंग से उनके रिश्ते पर फर्क पड़ रहा है.

तब से लेकर आज तक अब्दु ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी थी. लेकिन अब अब्दु की शादी को लेकर ये खबर आ रही है कि उन्होंने मंगेतर अमीरा संग अपनी शादी तोड़ दी है.

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में अब्दु ने बताया कि यह बात आप को बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि मैंने अपना निकाह तोड़ दिया है. निकाह तोड़ने की वजह है कि हमारे कल्चर में बहुत अंतर था. आप ये तो जानते ही है कि मैं बहुत मेहनती हूं. मेरी निजी जिंदगी में हर दिन चुनौतियां आती हैं. मैं चाहता हूं कि मैं जिससे निकाह कर रहा हूं वह भी मजबूत हो और चुनौतियों से निपटना जानती हो. विशेष तौर पर मानसिक रूप से तैयार हो

अब्दु ने आगे कहा कि मैं जैसा हूं उसका आभारी हूं. मैं कभी इस बात पर दुखी नहीं हुआ कि मैं कैसा हूं. मैं जैसा भी हूं. खुश हूं. मैंने जिन लोगों के साथ रिश्ते बनाएं उनके साथ दोस्ती को हमेशा संजो कर रखा. अब मैं यही उम्मीद आप से भी करूंगा कि मुझे फिर से प्यार मिले मैं आपकी शुभकामनाओं का आभारी हूं.

अब्दु के निकाह के रद्द होने की इस खबर को सुनते ही उनके फैन्स का दिल टूट गया है.

Share this article