Close

‘झगड़ा होने पर आलिया बन जाती हैं वकील’, रणबीर कपूर ने बताया- लड़ाई होने पर दोनों में से कौन बोलता है सबसे पहले सॉरी (‘Alia Becomes Lawyer When There is a Fight’, Ranbir Kapoor Told – Who Among The Two Says Sorry First)

बॉलीवुड के पॉवर कपल्स में शुमार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है. फैन्स इन दोनों को पर्दे पर साथ देखकर जितना एक्साइटेड होते हैं, उससे कही ज्यादा दोनों को रियल लाइफ में साथ देखकर फैन्स को खुशी मिलती है. रणबीर और अलिया हमेशा कपल गोल सेट करते हैं, साथ ही अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ से लोगों को इंस्पायर भी करते हैं. हालांकि दूसरे कपल्स की तरह रणबीर और आलिया में भी कभी-कभी किसी बात को लेकर बहस हो जाती है, लेकिन दोनों के झगड़े में आखिर सबसे पहले सॉरी कौन बोलता है? इसका खुलासा एक इंटरव्यू में खुद रणबीर कपूर ने किया था.

'एनिमल' एक्टर रणबीर कपूर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ होने वाली नोकझोंक पर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि झगड़े के दौरान आलिया अक्सर वकील बन जाती हैं और इसका भी खुलासा किया था कि दोनों में से पहले सॉरी कौन बोलता है. यह भी पढ़ें: जब खुद से 10 साल छोटी आलिया भट्ट को देखते ही फिदा हो गए थे रणबीर कपूर, शादी और बेबी को लेकर कर ली थी प्लानिंग (When Ranbir Kapoor Fell in Love With Alia Bhatt, Who Was 10 Years Younger Than Him, Had Planned for Marriage and Baby)

दरअसल, रणबीर कपूर अपनी कजिन सिस्टर करीना कपूर के चैट शो 'व्हाट वीमेन वांट' में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर चर्चा की थी. जब उनसे पूछा गिया कि क्या उन्हें अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ झगड़ा होते ही सोना पसंद है या मामला सुलझाने तक जागते रहना और बहस करना पसंद है? इस सवाल के जवाब में रणबीर ने कहा कि मैं रात भर सोने वाला आदमी हूं, चलो अभी सो जाओ और सुबह इस मुद्दे पर बात करेंगे.

अपनी पत्नी की पर्सनैलिटी का खुलासा करते हुए एक्टर ने कहा था कि झगड़े के दौरान आलिया वकील बन जाती हैं. अगर उन्हें लगता है कि वह गलत नहीं हैं तो वह तब तक जाने नहीं देंगी, जब तक कि वह बात क्लियर न कर दे. एक्टर ने कहा- जबकि मैं वो इंसान हूं, जिसमें कोई अहंकार नहीं है, कोई आत्म-सम्मान नहीं है, क्योंकि मैं सही या गलत होने पर भी माफी मांगकर हैप्पी फील करता हूं. रणबीर की मानें तो झगड़े में गलती उनकी हो या न हो, लेकिन वही सबसे पहले मांफी मांगते हैं.

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में शादी की थी. शादी के कुछ महीने बाद नवंबर में कपल ने बेटी राहा का वेलकम किया था. रणबीर और आलिया की लाड़ली पपाराजी की भी फेवरेट हैं, इसलिए पपाराजी भी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेताब रहते हैं. हाल ही में कपूर फैमिली को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जहां नन्ही राहा अपनी दादी नीतू कपूर को देखकर खुशी से ताली बजाती दिख रही थीं. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट को नहीं, इस एक्ट्रेस को अपनी भाभी बनाना चाहती थीं करिश्मा कपूर, लेकिन रणबीर कपूर संग नहीं बन सकी बात (Karisma Kapoor Wanted to Make This Actress Her Bhabhi, Not Alia Bhatt, But Things Could Not Work Out with Ranbir Kapoor)

बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है, जिसका ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है. हाल ही में आलिया ने दिलजीत दोसांझ के साथ 'चल कुड़िए' गाने से फैन्स को काफी एंटरटेन किया था. वहीं रणबीर कपूर जल्द ही 'रामायण' में भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास संजय लीला भंसाली की 'लव एंड वॉर' भी है, जिसमें आलिया भट्ट और विक्की कौशल भी नजर आएंगे.

Share this article