Close

‘मेरी हंसी ज्यादा नोटिस होती है, लेकिन ये लोग ले जाते हैं डबल पैसे’, अर्चना पूरन सिंह ने बताया कपिल शर्मा के शो के लिए मिलती है बाकी स्टार कास्ट से कम सैलरी (‘My Laughter Gets Noticed More, But These People Take Double Money’, Archana Puran Singh Told That She Gets Less Salary for Kapil Sharma’s Show Than Rest of The Star Cast)

लोगों को हंसाने-गुदगुदाने वाले पॉपुलर कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) का दूसरा सीजन ओटीटी पर दस्तक देने को है, जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया. शो के दूसरे सीजन का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. हर बार की तरह इस बार भी शो में कई मशहूर सेलेब्स गेस्ट बनकर आएंगे और इसकी झलक भी बकायदा ट्रेलर में देखने को मिली है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि शो के सभी सितारे अपनी दमदार कॉमेडी से दर्शकों को हंसते-हंसते लोटपोट हो जाने पर मजबूर कर देते हैं, लेकिन अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) इस शो में अपनी ठहाके वाली हंसी के लिए जानी जाती हैं.

कॉमेडी सीरीज में जज के तौर पर नजर आने वाली अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में खुलासा किया है कि उनकी हंसी ज्यादा नोटिस होती है, लेकिन डबल पैसे शो के बाकी सितारे ले जाते हैं. उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा के शो के लिए उन्हें शो के बाकी स्टार कास्ट से कम सैलरी मिलती है. यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने फैमिली संग धूमधाम से किया गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन, पत्नी और बच्चों के संग गणेश भक्ति में डूबे दिखे कॉमेडियन, देखें इनसाइड तस्वीरें (Kapil Sharma Celebrates Ganesh Chaturthi With Family, Shares Grand Celebration Pics)

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के प्रमोशन के दौरान हाल ही में कीकू शारदा, राजीव ठाकुर और सुनील ग्रोवर समेत अर्चना ने सिद्धार्थ कन्नन को इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू के दौरान जब अर्चना से पूछा गया कि क्या कभी उन्हें कम हंसने के लिए कहा गया? इसका जवाब देते हुए अर्चना ने कहा कि वो लोग आज धरती पर नहीं चल रहे होते, जो मुझे कम हंसने को बोलते. अर्चना के इस जवाब को सुनते ही सुनील ग्रोवर उन्हें बीच में टोकते हुए कहते हैं- कम हंसो? इन्हें हंसने के पैसे मिलते हैं. यह बात सुनकर सबकी हंसी छूट जाती है.

इसके बाद अर्चना ने कहा कि मेरी हंसी ज्यादा नोटिस होती है, मुझे जोर से हंसने के पैसे मिलते हैं. मैंने एक इंडस्ट्री बना ली है लाफिंग इंडस्ट्री. आगे वो कहती हैं कि वैसे जिस तरह से मैं हंसती हूं, उससे मैं बहुत खुश हूं, लेकिन किसी ने आज तक नहीं कहा कि कम हंसा करो. मुझे इस शो में खुलकर हंसने का मौका मिलता है, इसलिए मेरी हंसी ज्यादा नोटिस हो रही है, लेकिन ये लोग डबल पैसे ले जाते हैं.

अर्चना ने बताया कि उन्हें शो के बाकी स्टार कास्ट सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर की तुलना में बहुत कम सैलरी मिलती है. सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए कीकू शारदा से पूछा गया कि क्या उन्हें कॉस्ट्यूम पहनने, मेकअप करने, डायलॉग तैयार करने और स्टेज पर परफॉर्म करने वाली मेहनत को लेकर बुरा लगता है, जबकि अर्चना जज की सीट पर बैठकर हंसती हैं और पैसे कमाती हैं. इस पर अर्चना तुरंत जवाब देते हुए बोलती हैं कि पैसे ये लोग डबल ले जाते हैं तो मेहनत तो करनी ही पड़ेगी. यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने खरीदा लैविश प्राइवेट जेट, वाइफ गिन्नी संग जेट से बाहर निकलते हुए शेयर की धांसू फोटो, फ्लॉन्ट किया अब तक का सबसे स्टाइलिश अंदाज़ (Kapil Sharma buys lavish private Jet, steps out of jet with wife Ginni Chatrath, couple flaunt their stylish best avatar)

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि कुछ लोगों ने तो फोटो खींचते समय भी उनसे जोर से हंसने के लिए कहा है. वो कहती हैं कि मैं पागल नहीं हूं और मैं ऐसी सिचुएशन से दूर रहती हूं. बता दें कि 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का दूसरा सीजन 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर शुरु हो रहा है. शो के नए सीजन के शुरुआती एपिसोड में आलिया भट्ट, करण जौहर, सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपू के अलावा फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के सितारे शामिल होने वाले हैं.

Share this article