Close

कई महीनों तक झेली बेरोजगारी, पैसों के लिए गिड़गिड़ाने पर हुई मजबूर, आज घर-घर में पॉपुलर है टीवी की यह एक्ट्रेस (Faced Unemployment for Many Months, Was Struggled For Money, Today This TV Actress Is Popular in Every Household)

टीवी की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपनी दमदार अदायगी से घर-घर में पॉपुलैरिटी हासिल की है और अपना एक अलग मुकाम हासिल किया है. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए इन एक्ट्रेसेस को काफी स्ट्रगल करना पड़ा है, इन्हीं में से एक है निया शर्मा... जी हां, निया शर्मा (Nia Sharma) टीवी की एक पॉपुलर स्टार हैं, जिन्होंने एक से बढ़कर एक कई शोज में काम किया है, लेकिन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा है. कई महीनों तक बेरोजगारी झेलने के साथ ही अपनी मेहनत की कमाई पाने के लिए गिड़गिड़ाने तक एक्ट्रेस को कई समस्याओं से दो-चार होना पड़ा है. आइए जानते हैं टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...

दर्शकों के बीच पॉपुलर निया शर्मा का असली नाम नेहा शर्मा है. बताया जाता है कि टीवी इंडस्ट्री में आने से पहले अपना नाम बदलकर उन्होंने निया शर्मा कर लिया था. रियल लाइफ में निया काफी ग्लैमरस और बोल्ड इमेज रखती हैं. वो अक्सर अपने पहनावे को लेकर सुर्खियों में रहती हैं, जिसके कारण कई बार उन्हें लोगों की आलोचना का शिकार भी होना पड़ता है. यह भी पढ़ें: हे भगवान, क्या आप ठीक हैं? ‘सुहागन चुड़ैल’ के सेट पर आग में झुलसने से बाल-बाल बचीं निया शर्मा, एक्ट्रेस के लिए परेशान हुए फैन्स (Oh God, Are You Okay? Nia Sharma Narrowly Escaped Getting Burnt in Fire on Sets of ‘Suhagan Chudail, Fans Worried For Actress)

अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि आप कड़ी मेहनत करते हैं और फिर आपको अपने ही पैसों के लिए गिड़गिड़ाना पड़ता है. मैं इससे गुजरी हूं और लड़ी हूं. एक्ट्रेस ने बताया कि वो एक ऐसी इंसान थीं, जो स्टूडियो के बाहर खड़ी होती थीं और कहती थीं कि जब तक मेरा पैसा नहीं मिलेगा, मैं काम नहीं करूंगी.

एक्ट्रेस ने कहा कि अपना पेमेंट पाने के लिए मैंने अल्टीमेटम दिया था, क्योंकि इसके अलावा मेरे पास कोई और रास्ता नहीं था. हमें हमारे ही पैसे पाने के लिए भीख मांगने, गिड़गिड़ाने और रोने के लिए मजबूर किया गया था. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 'एक हजारो में मेरी बहना है' के बाद से जमाई राजा मिलने तक, करीब 9 महीने वो बेरोजगार रहीं.

निया की मानें तो कई महीनों तक बेरोजगार रहने के दौरान वो मुंबई में अकेली थीं, उनके दोस्त नहीं थे. मुंबई में वो बिल्कुल नई थीं और खुद में ही रहती थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि बेरोजगारी के दिनों में उन्होंने खुद पर काम किया, डांसिंग सीखी, लेकिन उनके पास पैसे नहीं थे और न ही दोस्त थे. यह वो दौर था, जो वो दोबारा नहीं जीना चाहती हैं.

निया ने बताया कि जब वो 14 साल की थीं, तब उनके पिता का निधन हो गया था. ऐसे में उनके भाई ने बहुत कम उम्र में नौकरी कर ली, ताकि वो हमें पाल सके. एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उनकी मां ने फैमिली के लिए बहुत सारी कुर्बानी दी है. उनका कोई दोस्त नहीं है, उनका कोई नहीं है. उनकी मां ने दिल्ली में सभी रिश्तेदारों को छोड़ दिया और सारा ध्यान एक्ट्रेस और उनके भाई पर दिया.

आपको बता दें कि निया शर्मा का नाम सेक्सिएस्ट एशियन वुमेन लिस्ट में दो बार आ चुका है. टॉप 50 की लिस्ट में साल 2016 में निया तीसरे पायदान पर थीं, जबकि साल 2017 में उन्होंने दूसरा स्थान हासिल किया था. उधर टाइम्स में पॉपुलर टीवी एक्ट्रेसेस की टॉप 10 लिस्ट में निया शर्मा 6वें स्थान पर थीं. निया के पास मुंबई में 3 बीएचके का एक आलीशान घर है. इसके साथ ही उनके पास वोल्वो एक्ससी, दो ऑडी सहित कई महंगी गाड़ियां हैं. यह भी पढ़ें: ‘जो अच्छा हो और एक ही जगह पर…’ लव लाइफ को लेकर ऐसे हैं निया शर्मा के ख्याल, बताया- कैसा चाहिए लाइफ पार्टनर (Such are Nia Sharma Thoughts About Love Life, Told- What Kind of Life Partner Should She Want?)

बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो निया शर्मा को 'काली- एक अग्निपरीक्षा', 'बहनें', 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'जमाई राजा', 'खतरों के खिलाड़ी 8', 'इश्क में मरजावां', 'नागिन 4', 'सुहागन चुड़ैल' जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है. इन दिनों एक्ट्रेस 'लाफ्टर शेफ्स-अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में नजर आ रही हैं.

Share this article