Close

प्रियंका चोपड़ा-सुष्मिता सेन से लेकर अजय देवगन-अक्षय कुमार तक, इन 8 स्टार्स ने अपनी बॉडी पर करवाया है अपने बच्चों के नाम का टैटू (From Priyanka Chopra- Sushmita Sen To Ajay Devgn-Akshay Kumar- 9 Bollywood Celebs Who Inked Their Kids name as Tattoo)

आम पैरेंट्स की तरह ही हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और बच्चों के लिए वो सब कुछ करते हैं जो उन्हें खुशियां दे. इतना ही नहीं, ये स्टार्स अपने बच्चों पर प्यार लुटाने का भी कोई मौका नहीं छोड़ते. इतना ही नहीं, कई स्टार्स ने अपनी बॉडी पर अपने बच्चों के नाम का टैटू गुदवा लिया है. इस कड़ी में प्रियंका चोपड़ा-सुष्मिता सेन से लेकर अजय देवगन-अक्षय कुमार तक कई स्टार्स के नाम शामिल हैं.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में नया टैटू बनवाया है और ये टैटू किसी और का नहीं, बल्कि उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie) है. प्रियंका ने अपने हाथ पर बेटी मालती मैरी के चेहरे का टैटू बनवाया है. प्रियंका के फैंस को उनका ये सिंपल और प्यारा टैटू पसंद आ रहा है. हालांकि, ये प्रियंका का पहला टैटू नहीं है. वो अपनी बॉडी पर और भी कई टैटू बनवा चुकी हैं.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर रणबीर कपूर अपनी लिटिल एंजल राहा कपूर (Raha Kapoor) से कितना प्यार करते हैं, ये किसी से भी छिपा नहीं है. राहा के जन्म के बाद उनका कोई भी मीडिया कन्वर्सेशन बिना बेटी के जिक्र के पूरा नहीं होता. एक्टर अपनी बेटी राहा का नाम अपनी कॉलरबोन पर बनवाया हुआ है, जिसे एक फोटोशूट के दौरान उन्होंने रिवील किया था. 

अजय देवगन (Ajay Devgn)

अजय देवगन अपने दोनों बच्चों बेटी नीसा (Nysa Devgn) और बेटे युग (Yug) पर जान छिड़कते हैं. उन्होंने अपने सीने पर बेटी नीसा देवगन के नाम का टैटू बनवाया है.

विक्रांत मैसी (Vikrant Massey)

एक्टर विक्रांत मैसी हाल ही में एक बेटे के पापा बने हैं, जिनका नाम उन्होंने वरदान (Vardaan) रखा है. बेटे के प्रति प्यार जताने के लिए उन्होंने अपनी कलाई पर वरदान का नाम गुदवाया है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

अक्षय कुमार बेहतरीन एक्टर ही नहीं, परफेक्ट फैमिली मैन भी हैं  भले ही सोशल मीडिया से पर्सनल लाइफ को दूर रखते हों, लेकिन वाइफ ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) और बच्चों बेटे आरव(Aarav) और बेटी नितारा (Nitara) से बेहद प्यार करते हैं. अक्षय कुमार ने अपनी पीठ पर अपने बेटे आरव का नाम गुदवाया हुआ है, जिसे वो कई बार फ्लॉन्ट भी कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने अपनी बेटी नितारा का नाम भी अपने कंधे पर बनवाया हुआ है.

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal)

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर अर्जुन रामपाल का भी नाम इस लिस्ट में शुमार है. अर्जुन ने अपनी दोनों बेटियों मायरा और माहिका का नाम अपने फोर्म आर्म्स पर गुदवाया हुआ है. 

रवीना टंडन (Raveena Tondon)

मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन ने भी अपने शोल्डर की बैक साइड पर वरदान और विशाका नाम लिखवाया हुआ है. 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी बेटियों का नाम टैटू कराया है. 

कुणाल खेमू (Kunal Kemmu)

कुणाल खेमू ने भी अपनी इनाया नौमी खेमू के नाम का टैटू गुदवाया हुआ है। कुणाल ने ये टैटू 2020 में बनवाया था. कुणाल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए बेटी के नाम का टैटू फ्लॉन्ट किया था. 

Share this article