Close

विसर्जन से पहले अपने डियर फ्रेंड वरुण शर्मा के साथ लालबाग पहुंचीं शहनाज गिल, दर्शन कर खुद को समर्पित किया बप्पा के चरणों में (Shehnaaz Gill Reached To Visit Lalbaugcha Raja With Her Dear Freind Varun Sharma, Actress Dedicated Herself At The Feet Of Bappa )

गणेश चतुर्थी के अवसर पर लालबाग के राजा (Lalbaghcha Raja) के दर्शन करने के लिए बॉलिवुड और टेलीविजन स्टार्स भी पहुंच रहे हैं. ऐसे में टीवी एक्ट्रेस शहनाज गिल (Tv Actres Shahnaaz Gil) भी बप्पा (Bappa) के दर्शन के लिए लालबाग के पंडाल पहुंचीं. ऐक्ट्रेस के साथ उनके करीबी दोस्त वरुण शर्मा (Varun Sharma) भी थे.

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल और वरुण शर्मा की तस्वीरें वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि शहनाज गिल और वरुण शर्मा मुंबई के लालबागचा राजा के पंडाल में पहुंचे हुए हैं.

शहनाज गिल और वरुण शर्मा बीते कल बप्पा के दर्शन करने के लिए लालबाग गए थे. बप्पा के दर्शन करने के बाद सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस को बप्पा की भक्ति में लीन देखा गया. दोनों ने बप्पा का आशीर्वाद लिया.

बप्पा के दर्शन करने पहुंची शहनाज पिंक सूट में बहुत सुंदर लग रही थीं. एक तस्वीर में एक्ट्रेस बप्पा के दर्शन और आशीर्वाद लेते हुए बहुत खुश दिखाई दे रही है.

इंटरनेट पर शहनाज और वरुण की ये तस्वीरें तेजी से फेल रही हैं. इन से पहले विक्की कौशल, ईशा देओल, रुपाली गांगुली और ईशा मालवीय भी बप्पा के दर्शन करने के लिए लाल बाग गए थे.

प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही फिल्म 'सब फर्स्ट क्लास' में दिखाई देंगी.

Share this article