Close

अदिति राव हैदरी ने रचाई दूसरी शादी, बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग सीक्रेटली सात फेरे लेकर फैंस को किया सरप्राइज़, वेडिंग की पहली तस्वीर आई सामने (Aditi Rao Hydari Ties The Knot With Boyfriend Siddharth Secretly, Shares First  Pics From Wedding)

अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) लॉन्ग टाइम से ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ (Sidharth) के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं उन्हें पति पत्नी के तौर पर देखने का. और अब कपल ने फैंस का ये इंतजार खत्म कर दिया है. अदिति राव हैदरी ने फाइनली अपने ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ से गुपचुप शादी (Aditi Rao Hydari And Sidharth Wedding) रचा ली है और शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को चौंका दिया है.

अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करते हैं और शायद यही वजह है कि उन्होंने बहुत गुपचुप तरीके से शादी (Aditi Rao Hydari Ties The Knot Secretly) रचाई है. उन्होंने ना वेडिंग डेट अनाउंस की और ना ही किसी को इस बारे में हिंट दिया. दोनों ने सिर्फ फैमिली की मौजूदगी में मंदिर में चुपचाप बेहद ही सिंपल तरीके से शादी रचा ली है और सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटोज शेयर की हैं.

जब अदिति ने वेडिंग फोटोज़ शेयर की तब जाकर फैंस को ये गुड न्यूज मिली कि दोनों अब मिस्टर एंड मिसेज बन चुके हैं और फैंस अपने इस फैंस के फेवरेट कपल को दूल्हा दुल्हन बनते देखकर बेहद खुश हैं और लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं. 

अदिति ने सिद्धार्थ के साथ अपनी वेडिंग अनाउंसमेंट करते हुए शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है, "तुम मेरे सूरज हो, मैं तुम्हारा चांद और मेरे सभी सितारे... अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहना... हंसी के लिए, कभी बड़े ना होने के लिए... अनंत प्रेम के लिए, लाइट और मैजिक के लिए... मिसेज एंड मिस्टर अदू-सिद्धू."

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों ने तेलंगाना के वानापर्थी में स्थित 400 साल पुराने श्रीरंगपुर मंदिर में ब्याह रचाया और साउथ इंडियन कल्चर के अनुसार बेहद सिंपल तरीके से शादी रचाई. बात करें लुक की तो शादी में अदिति ने लाइट ब्राउन रंग की साड़ी पहनी है. बालों में गजरा लगाए, सिंपल से लुक में वो बेहद खूबसूरत दुल्हन लग रही हैं, वहीं, दूल्हे सिद्धार्थ ने सफेद रंग की धोती और कुर्ता पहना है. तस्वीरों में से एक में दोनों मंडप में बैठे नजर आ रहे हैं. दोनों के गले में वरमाला है और वो हाथ जोड़कर बैठे हुए हैं, जबकि पंडितजी शादी करवा रहे हैं. जबकि उनके साथ उनकी फैमिली नजर आ रही है.

बता दें कि ये सिद्धार्थ और अदिति राव हैदरी दोनों की ही दूसरी शादी है. इन स्टार्स की पहली शादी टूट चुकी है और तलाक भी हो चुका है.  अदिति की पहली शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी. दोनों ने अपनी शादी की छिपाकर रखा था. बाद में दोनों अलग हो गए थे. वहीं, सिद्धार्थ की बात करें तो उन्होंने पहली शादी 2003 में की थी. ये शादी ज्यादा नहीं चल पाई थी और कपल 2007 में अलग हो गया था.

 

Share this article