Close

#SIIMA 2024: रेड कार्पेट पर कैद हुए ऐश्वर्य राय बच्चन और आराध्या बच्चन के एडोरेबल मोमेंट्स, कहीं नहीं दिखाई दिए अभिषेक बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan And Aaradhya Bachchan’s Adorable Moment Captured On SIIMA 2024 Red Carpet, Abhishek Bachchan Nowhere In Sight )

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आराध्या बच्चन को बीते कल दुबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. सूत्रों से मिली खबर के अनुसार मां-बेटी की जोड़ी साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड (South Indian International Movie Award) सीमा (SIIMA) 2024 में शामिल होने के लिए दुबई गए थे. इवेंट में ऐश्वर्या और आराध्या के कई एडोरेब्ल मोमेंट्स कैमरे में कैद हुए. लेकिन इस दौरान अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कहीं नहीं दिखाई दिए.

SIIMA 2024 के रेड कार्पेट पर आराध्या बच्चन अपनी मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ पहुंचीं थीं. ऐश्वर्या राय को मणि रत्नम की पोनियिन सेलवन II में शानदार परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया था.

अवॉर्ड लेने पहुंचीं ऐश्वर्या राय बच्चन इस दौरान ब्लैक गोल्डन आऊटफिट पहने हुए हमेशा की तरह बेहद खुबसूरत नज़र आ रही थी.

जबकी आराध्या बच्चन सिल्वर ब्लैक आउटफिट पहने हुए कैमरे के सामने मुस्कुराती हुई पोज देते नजर आई.

रेड कार्पेट पर मौजूद ऐश और आराध्या एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे थे. बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिलने पर ऐश इतनी खुश थी कि खुशी के मारे एक्ट्रेस ने अपनी बेटी आराध्या को किस करने लगी.

मां-बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस मां-बेटी के स्वीट बॉन्ड पर कॉमेंट कर रहे हैं.

इन स्वीट मोमेंट के बीच फैन का ध्यान खींचा अभिषेक बच्चन ने. जो इस पूरे इवेंट में कहीं भी ऐश्वर्या और आराध्या के साथ नजर नहीं आए. बता दे कि कुछ निजी कारणों से काफी समय ऐश्वर्या और अभिषेक एक साथ दिखाई नहीं दे रहे हैं.

Share this article