Close

नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने किया खुलासा- गोरा बच्चा होने के लिए मिल रही है अजीबोगरीब सलाह, डार्क कॉम्प्लेक्शन के लिए हुईं थीं बुरी तरह से ट्रोल (Neena Gupta Daughter Masaba Reveals Getting Weird Advice For Fair Child, Once Brutally Trolled For Dark Complexion)

पॉपुलर फैशन डिजाइनर और नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) भी मां (To Be Mom) बनने वाली हैं. हाल ही में दिए अपने इंटरव्यू में मसाबा ने कई बातों का खुलासा किया. मसाबा ने बताया कि डार्क कॉम्प्लेक्शन (Dark Complexion) के चलते उन्हें बुरी तरह से ट्रोल (Troll) होना पड़ा, इतना ही नहीं मसाबा को गोरे (Fair Child) बच्चा होने के लिए अजीबोगरीब सलाह (Weird Advice) भी मिल रही है.

इंटरव्यू के दौरान मसाबा ने बताया कि डार्क कॉम्प्लेक्शन होने को वजह से बचपन से वे ट्रॉलिंग का शिकार हो रही हैं. लोग उनके फेस की तुलना ओम पुरी से करते थे. सोशल मीडिया पर लोग कमेंट कर लिखते थे कि आप खुद ओम पुरी जैसी दिखती हो, फैशन वर्ल्ड में तुम्हारा क्या काम है.

फैंस ही नहीं मेरी मां नीना गुप्ता ने भी मुझे सलाह देते हुए एक बार कहा था कि वह एक्ट्रेस नहीं बन सकती है. ऐक्ट्रेस को लेकर लोगों के मन अलग सोच हैं. तुमको सिर्फ वैम्प के रोल मिलेंगे.

इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को एंजॉय कर रही मसाबा ने इंटरव्यू में ये भी बताया कि लोग उन्हें गोरे बच्चे पैदा होने के लिए अजीबोगरीब सलाह दे रहे हैं. कोई उन्हें रसगुल्ले खाने की सलाह दे रहा है तो कोई दूध पीने की सलाह, ताकि उनके बच्चे का कॉम्प्लेक्शन उनकी तरह डार्क ना हो.

मसाबा कहती हैं कि आज भी हमारा समाज बदला नहीं है. भले ही लोग आपके मुंह पर ये सब बातें नहीं कहते, लेकिन आज भी काली कहकर उसका मजाक उड़ाते हैं.

Share this article