Close

एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या राय के साथ बेटी आराध्या को देख लोग बोले- ‘ये लड़की पढ़ती-लिखती नहीं है क्या?’ तो वहीं ऐश्वर्या की सूनी उंगली ने खींचा लोगों का ध्यान (Seeing Daughter Aaradhya with Aishwarya Rai at Airport, People Said – Yeh ladki Padhti Likhti Nahin Hai Kya?’ While Aishwarya’s Bare Finger Caught People’s Attention)

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बीते कई महीनों से सेपरेशन और फैमिली मतभेदों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. तलाक और अलगाव की खबरों पर ऐश्वर्या और अभिषेक की तरफ से फिलहाल कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है, लेकिन अक्सर कपल को कई मौकों पर अलग-अलग देखा जाता है. ऐश्वर्या जहां अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आती हैं तो वहीं अभिषेक अकेले या फिर अपनी मां जया और बहन श्वेता के साथ नजर आते हैं. इस बीच एक बार फिर से ऐश्वर्या राय और आराध्या का एयरपोर्ट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनकी बेटी को देखने के बाद कई लोग आराध्या की पढ़ाई को लेकर सवाल कर रहे हैं तो कई लोग ऐश्वर्या की सूनी उंगली को देखकर परेशान हो रहे हैं.

ऐश्वर्या राय अक्सर अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आती हैं और हाल ही में दोनों दुबई पहुंचीं, जहां वो एक अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने के लिए गई हैं. दुबई एयरपोर्ट पर ऑर्गेनाइजर्स ने ऐश्वर्या और आराध्या का जोरदार स्वागत किया, जबकि एक फैन ने फूलों का गुलदस्ता देकर उनका वेलकम किया. यह भी पढ़ें: घर लौटीं बच्चन परिवार की बहू, तलाक की अफवाहों के बीच बेटी आराध्या के साथ अपने ससुराल ‘जलसा’ पहुंचीं ऐश्वर्या राय (Bachchan Family’s Daughter-in-Law Returned Home, Amid Rumors of Divorce Aishwarya Rai Reached Jalsa With Daughter Aaradhya)

फैन्स और लोगों के प्यार को पाकर ऐश्वर्या बेहद खुश नजर आईं, फिर गुलदस्ता लेकर वो बेटी आराध्या को लेकर साथ चलने लगीं. हालांकि इस वीडियो को देखने के बाद लोग आराध्या को लेकर कह रहे हैं कि क्या यह लड़की पढ़ाई-लिखाई नहीं करती है? इसके साथ ही ऐश्वर्या को बिना वेडिंग रिंग के देख लोगों का माथा भी ठनक गया है.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है- 'यह लड़की पढ़ती लिखती नहीं है क्या?', जबकि दूसरे ने लिखा है- 'ऐश्वर्या ने अपनी बेटी का भविष्य बर्बाद कर दिया है और उसे एक बच्ची से वयस्क बना दिया है, उसने बच्ची का बचपन बर्बाद कर दिया है.' उधर एक यूजर ने लिखा है- 'अभिषेक आउट....बेटी इन...कई घरों में ऐसा होता है....जब बेटी बड़ी हो जाती है तो मां-बेटी हर जगह एक-दूसरे का साथ निभाती हैं और पति को घर में ही बेकार जगह फेंक दिया जाता है और मां बेटी की जोड़ी निरंतर साथी बनजाती हैं....यह बहुत बुरा है.'

वहीं वीडियो में ऐश्वर्या की उंगली से वेडिंग रिंग को गायब देखकर लोग एक बार फिर से तरह-तरह की बातें करने लगे हैं. ऐश्वर्या की सूनी उंगली को देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि क्या वाकई में ऐश्वर्या और अभिषेक का रिश्ता खत्म हो गया है? क्या सच में दोनों तलाक लेने जा रहे हैं? इस तरह के सवाल इसलिए उठ रहे हैं, क्योंकि कुछ दिन पहले अभिषेक की उंगली से भी वेडिंग रिंग गायब थी.

बता दें कि कुछ महीने पहले ऐसी खबरें आई थीं कि ऐश्वर्या और अभिषेक ग्रे डिवोर्स ले सकते हैं, लेकिन अलगाव और डिवोर्स की खबरों पर कपल के साथ-साथ बच्चन फैमिली की तरह से कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है. दोनों के अलग होने की खबरें तब तेजी से फैलीं, जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ अकेले पहुंची थीं, जबकि अभिषेक अपने पूरे परिवार के साथ नजर आए थे. यह भी पढ़ें: लोनावला के बंगले में सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने किया था सीक्रेट निकाह, शादी और हनीमून की अफवाहों पर एक्ट्रेस ने ऐसे किया था रिएक्ट (Salman Khan and Aishwarya Rai Had Secret Marriage Ceremony in Lonavala Bungalow, This is How Actress Reacted to Rumors of Marriage and Honeymoon)

गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने शादी से पहले कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. कुछ समय की डेटिंग के बाद साल 2007 में कपल ने शादी कर ली थी. शादी के कई साल बाद कपल बेटी आराध्या बच्चन के पैरेंट्स बने थे.

Share this article