Close

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किए फैमिली संग फ्रांस वेकेशन के स्पेशल मोमेंट्स, कभी पति निक जोनस को लिप लॉक करती तो कभी बेटी मालती के साथ खेलती आईं नजर (Priyanka Chopra Shares Special Moments From Her France Vacay, The Actress Looks Smoking Hot In Her Bikini Pics)

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को भी पूरा टाइम देती हैं. वो करियर और वर्क में परफेक्ट बैलेंस बनाने की कोशिश करती हैं और काम से फुर्सत मिलते ही पति निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती (Malti Marie) संग टाइम स्पेंड करती हैं, जिसकी झलक भी वो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जरूर शेयर करती हैं. देसी गर्ल इन दिनों निक जोनस और बेटी के साथ फ्रांस में हैं और वेकेशन एंजॉय (Priyanka Chopra and Nick Jonas enjoy exotic European vacation) कर रही हैं. अब उन्होंने फ्रांस वेकेशन से कुछ बेहद खूबसूरत और हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने वेकेशन की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो कभी पति संग रोमांटिक होती तो कभी बेटी मालती संग बच्ची बनकर खेलती हुई नजर आ रही हैं. प्रियंका का ये फोटो डंप इस बात का सबूत है कि वो ये फैमिली वेकेशन कितना एंजॉय कर रही हैं.

वेकेशन पर सन बाथ लेते हुए एक याच में वह निक जोनस के साथ बिकनी (Priyanka Chopra's latest bikni pics) और हैट में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. 

कुछ तस्वीरों में वो पति निक जोनस की गोद में लेटी नजर आ रही हैं तो कुछ में वो उनके साथ रोमांटिक होती और लिप लॉक करती भी दिख रही हैं. 

इसके अलावा प्रियंका ने बेटी के साथ के बेहद क्यूट वीडियो भी शेयर किया है जिसमें मालती उनके बालों के साथ खेलती नजर आ रही हैं और प्रियंका बेटी के साथ इस मेमोरेबल मोमेंट को एंजॉय कर रही हैं.

एक तस्वीर में मालती याच पर बैठी समंदर को देख रही हैं तो एक तस्वीर में वो पापा निक  जोनस की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. इसके अलावा भी प्रियंका ने वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर आग लगा रही हैं. 

इस पोस्ट के साथ प्रियंका चोपड़ा ने एक नोट भी लिखा है, "बेशक यह किताबों में दर्ज होने वाला है... मेरी लाइफ के प्यार के साथ एक बेहतरीन ब्रेक. अब... रेडी सेट गो!" इस पोस्ट पर निक जोनस ने इमोजी के जरिए रिएक्शन दिया है. जबकि फैंस ने भी हार्ट और फनी इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है. 

Share this article