Close

रणवीर सिंह कर रहे हैं दीपिका पादुकोण और अपनी बेबी गर्ल के ग्रैंड होम वेलकम की तैयारी, दीपिका आज होंगी हॉस्पिटल से डिस्चार्ज (Ranveer Singh does special preparation for wife and baby girl’s grand welcome, New mom Deepika Padukone to be discharged from hospital)

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जब से पैरेंट्स बने हैं, उनकी खुशियां सातवें आसमान (New parents Deepika and Ranveer) पर हैं. दीपिका पादुकोण ने पिछले हफ्ते ही बेबी गर्ल को जन्म दिया है. एक्ट्रेस फिलहाल मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में एडमिट हैं. कहा जा रहा है कि आज दीपिका अपनी बेबी गर्ल को लेकर घर लौट सकती हैं और पापा रणवीर सिंह अपनी दोनों लेडी लव को घर में वेलकम करने के लिए बेताब हैं. 

पापा बनने के बाद से ही रणवीर के पैर ही जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं. अब तक तो उनकी नन्हीं परी हॉस्पिटल में हैं, लेकिन आज दीपिका को डिस्चार्ज मिल जाएगा और वो अपनी बेबी गर्ल को लेकर घर लौटेंगी. बताया जा रहा है कि अपनी बेबी गर्ल को घर लाने के लिए रणवीर सिंह इतने एक्साइटेड (Ranveer Singh is excited to welcome his baby home) हैं कि उन्होंने दोनों के ग्रैंड होम वेलकम की पूरी प्लानिंग कर डाली है. रणवीर जो पहले ही दीपिका को अपने परिवार की लक्ष्मी बोलते थे, अब तो उनकी 2 लक्ष्मी हो गई हैं और अपनी दोनों लक्ष्मियों दीपिका और बेटी का वेलकम करने के लिए वो पूरी तरह से तैयार हैं और दोनों के ग्रैंड वेलकम की उन्होंने सारी तैयारियां कर डाली हैं.

रणवीर चाहते हैं कि उनके दिल की दोनों रानियां जब घर में एंटर करें, तो ये उनके लिए यादगार मोमेंट बन जाए और रणवीर इसे यादगार बनाने में पूरी तरह जुट गए हैं. बताया जा रहा है कि एक फादर के तौर पर अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने को लेकर रणवीर एक्साइटेड हैं.

रिपोर्ट के अनुसार दूसरे स्टार्स की तरह दीपिका और रणवीर ने भी अपनी बेबी गर्ल के लिए नो फोटो पॉलिसी अपनाई है. उन्होंने पैपराजी से भी रिक्वेस्ट की है कि हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते समय उनकी फोटोज़ न क्लिक करें. हालांकि फैंस उनकी लाडली की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 8 सितंबर को अपनी बेबी गर्ल को वेलकम किया था. कपल ने एक पोस्ट शेयर कर यह खुशखबरी सबके साथ शेयर की थी. पोस्ट में लिखा था, 'वेलकम बेबी गर्ल. बर्थ डेट  8.9.2024.'

Share this article