Close

‘तुम साधारण से पलों को भी यादगार बना देते हो मेरे बेटे’: बेटे युग के बर्थडे पर अजय देवगन ने लुटाया प्यार, काजोल ने भी बेटे के लिए लिखा इमोशनल बर्थडे नोट (You Make Simplest Moments Unforgettable: Ajay Devgn Showers Love On Son Yug On His Birthday, Mom Kajol Also Writes Emotional Birthday Note)

बॉलीवुड के सिंघम यानि अजय देवगन (Ajay Devgn) के बेटे युग (Yug) का आज यानी 13 सितंबर को बर्थडे (Ajay Devgn-Kajol's son birthday) है. सिंघम जूनियर आज 14 th बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर पापा अजय देवगन और मॉम काजोल ने अपने बेटे पर खूब प्यार लुटाया (Ajay Devgn Showers Love on son) है और सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर करके बेटे युग को बर्थडे विश किया है. 

बॉलीवुड के स्टार कपल अजय देवगन और काजोल (Kajol) प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को भी उतना ही अटेंशन देते हैं. दोनों ही अपनी फैमिली से बेहद प्यार करते हैं, खासकर अपने दोनों बच्चों निसा (Nysa Devgn) और युग पर वे जान छिड़कते हैं. और आज तो देवगन फैमिली के लिए बेहद खास दिन है. उनका लाडला युग 14 साल का हो गया है. इस मौके पर काजोल और अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर बेटे के साथ अनसीन तस्वीरें शेयर करके उन्हें बर्थडे विश किया है, साथ ही स्पेशल नोट लिखकर बेटे पर खूब सारा प्यार लुटाया है. 

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें अजय और युग एक नदी के किनारे अपनी-अपनी साइकिल लिए खड़े हुए हैं. पहली तस्वीर में अजय अपने बेटे युग को देख रहे हैं और युग कैमरे की तरफ देखते हुए पोज कर रहा है. वहीं दूसरी फोटो में बाप-बेटे एक-दूसरे को निहारते हुए दिखाई दे रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अजय देवगन ने एक स्पेशल नोट भी लिखा. उन्होंने लिखा, "तुम साधारण से पलों को भी यादगार बना देते हो मेरे बेटे. तुम अपनी शरारतों से मुझे हमेशा खुश रखते हो, तुम्हारे साथ मैं कभी बोर नहीं होता. हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे.'' 

वहीं मॉम काजोल ने भी सोशल मीडिया पर बेटे के लिए खास पोस्ट शेयर की है. उन्होंने युग के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो पिंक साड़ी में और युग व्हाइट कुर्ता पायजामा में नजर आ रहा है. इस तस्वीर के साथ काजोल ने भी बेटे के लिए एक नोट शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "मेरे लिटिल मैन को जन्मदिन की शुभकामनाएं, तुम्हारी मुस्कान पूरी दुनिया में सबसे अच्छी चीज है... हम हमेशा एक-दूसरे का हाथ थामे रहें और अजीबोगरीब चीजों पर हंसते रहें, लव यू."

अजय और काजोल की इस पोस्ट पर अब उनके फैंस भी खूब प्यार लुटा रहे हैं और युग को जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं. बता दें कि युग का जन्म 13 सितंबर 2010 को हुआ था. युग के अलावा अजय और काजोल की एक बेटी निसा भी है.

Share this article