Close

कपिल शर्मा ने फैमिली संग धूमधाम से किया गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन, पत्नी और बच्चों के संग गणेश भक्ति में डूबे दिखे कॉमेडियन, देखें इनसाइड तस्वीरें (Kapil Sharma Celebrates Ganesh Chaturthi With Family, Shares Grand Celebration Pics)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) हर साल धूमधाम से गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट (Ganesh Chaturthi) करते हैं. इस दौरान वो पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) और बच्चों के साथ पूरी तरह गणेश भक्ति में डूबे नजर आते हैं. हर साल की तरह इस साल भी कपिल शर्मा ने अपने घर में पूरे भक्ति भाव से गणेश जी का स्वागत (Kapil Sharma Celebrates Ganesh Chaturthi) किया, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन की एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वो पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ गणेश भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में कभी वो आरती करते नजर आ रहे हैं तो कभी बेटी संग डांस करते नजर आ रहे हैं. ये तस्वीरें अब फैंस का दिल जीत रही हैं.

कपिल ने दो दिनों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर लग रहा है कि उन्होंने गणेश चतुर्थी के लिए आउटफिट के लिए कलर थीम प्लान की थी. दोनों दिनों की तस्वीरों में आरती के समय मौजूद सभी लोग ट्विनिंग करते दिख रहे हैं. 

पहली तस्वीर में कपिल और गिन्नी ग्रीन रंग के ट्रेडिशनल आउटफिट में दिख रहे हैं और दोनों एक साथ गणपति बप्पा की आरती कर रहे हैं. इस मौके पर कपिल की मां और फैमिली के अन्य मेंबर्स भी मौजूद हैं और सभी ग्रीन कलर के अटायर में दिख रहे हैं.

वहीं दूसरी तस्वीर भी आरती के समय की है, जिसमें सभी पिंक कलर के आउटफिट में दिख रहे हैं. कपिल के दोनों बच्चे अनायरा और त्रिशान भी पिंक कलर के आउटफिट में बेहद क्यूट लग रहे हैं. इन तस्वीरों में कपिल शर्मा पूरी तरह भक्ति के रंग में नजर आ रहे हैं. 

इसके अलावा एक तस्वीर में वो बेटी के साथ डांस करते भी दिख रहे हैं, जो लोगों को सबसे क्यूटेस्ट तस्वीर लग रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा, गणपति बप्पा मोरया. 

फैंस को उनकी ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं. वो लाइक कमेंट करके इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

बता दें कि पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show 2) के दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया है. यह शो बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाला है. मेकर्स ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' का एक प्रोमो भी शेयर किया है, जो काफी मजेदार है.

Share this article