Close

मैं तंग आ चुका हूं, थक चुका हूं… मौत से चंद मिनटों पहले पापा अनिल मेहता ने मलाइका से कही थी ये बात, फिर बालकनी से कूदकर कर लिया सुसाइड (‘I am sick and Tired’: Malaika Arora’s father in final phone call to daughters before jumping off to death)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिलहाल सदमे में हैं. उनके पापा अनिल मेहता (Malaika Arora's father Anil Mehta) ने कल घर की बालकनी से कूदकर सुसाइड कर लिया (Malaika Arora's father Anil Mehta commits suicide) था. मलाइका को जब पिता के निधन की खबर मिली तब वो पुणे में थीं. न्यूज मिलते ही वो तुरंत मुंबई पहुंच गईं. लेकिन पापा के यूं अचानक निधन से मलाइका शॉक में हैं. उनके और उनकी फैमिली के लिए ये बेहद मुश्किल और दुख का समय है. 

इस बीच मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत से पहले की एक ऐसा सच सामने आया है, जिसे पढ़कर आपका दिल भी भर आएगा. पापा के निधन के समय भले ही मलाइका उनके साथ नहीं थीं, लेकिन मौत से थोड़े समय पहले ही उनके पापा ने उन्हें फोन करके (Malaika Arora's father final phone call to daughters) अपने दिल की बात की थी.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुसाइड करने से पहले सुबह सुबह अनिल मेहता ने दोनों बेटियों मलाइका और अमृता दोनों से फोन पर बात की थी. बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था, "I am sick and Tired." यानी मैं तंग आ चुका हूं और थक गया हूं. अनिल मेहता ने दोनों बेटियों से अपनी परेशानी शेयर की और इसके कुछ समय बाद ही उन्होंने घर की छठी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि न्यूजपेपर पढ़ने और सिगरेट पीने के बहाने वो बालकनी में गए और वहां से छलांग लगा दी.  जिस समय उनकी मौत हुई उस समय मलाइका की मां जॉइस घर पर ही थीं, लेकिन उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि अगले पल हो इतना बड़ा हादसा हो जाएगा. 

लेटेस्ट अपडेट के अनुसार मलाइका के पापा के शव का पोस्टमॉर्टम (Malaika Arora's father's post mortem report) हो चुका है. पोस्टमॉर्टम में उनकी मौत की वजह मल्टीपल इंज्युरी पाई गई है. उनका पोस्टमॉर्टम बुधवार रात 8 बजे मुंबई के कूपर में हुआ. अब से थोड़ी देर बाद ही उनका अंतिम संस्कार (Malaika Arora's father's last rites) किया जाएगा.

Share this article