Close

वॉकर ब्लैंको के साथ डेटिंग की अफवाहों के बीच अनन्या पांडे ने फ्लांट किया W पेंडेंट, फोटो हुई वायरल (Ananya Panday Flaunts ‘W’ Pendant Amid Dating Rumours With Walker Blanco, See Photo)

जब से अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी हुई है, तब से बॉलिवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के वॉकर ब्लैंको (Walker Blanco) के साथ डेटिंग (Dating) की अफवाहें उड़ रही हैं. इस अफवाह में कितनी सच्चाई है इस बात का अंदाजा इस से लगा सकते हैं कि अनन्या पांडे W पेंडेंट (वा Pendent) फ्लांट करती हुई नजर आ रही है.

इन दिनों एक्ट्रेस अनन्या पांडे दो वजहों से खबरों की सुर्खियां बटोर रही हैं. पहली वजह है एक्ट्रेस की डेब्यू वेब सीरीज कॉल मी बे हाल (Call Me Bae) ही में रिलीज हुई है. और दूसरी वजह है कि अनन्या पांडे, फॉर्मर अमेरिकन मॉडल वॉकर ब्लैंको के साथ रुमर्ड रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में है.

हाल ही में अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में ऐक्ट्रेस W लेटर वाले पेंडेंट को पहने हुए दिखाई दे रही है. इस फोटो ने दोनों की डेटिंग अफवाह को और हवा दे दी है.

कुछ देर पहले एक रेडिट यूजर ने अनन्या पांडे की इस फोटो को नोटिस किया और उस फोटो को शेयर किया है.फोटो मे कैमरे की तरफ अनन्या की पीठ है. एक्ट्रेस ने हरे रंग की ड्रेस पहनी हुई है. बालों का बन बनाया हुआ है और उनका पूरा ध्यान उनके पेंडेंट पर है.

इस फोटो के वायरल होने से पहले वॉकर अनन्या को तब चीयर करते हुए दिखाई दिए थे, जब उनका शो प्राइम वीडियो पर नंबर 1 बन गया था.

शो के पोस्टर को वॉकर ब्लैंको ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा - गुड जॉब बे.

Share this article