Close

‘दीपिका पादुकोण के बच्चे के फेवरेट एक्टर बनना चाहता हूं, जानें रणबीर कपूर ने रणवीर सिंह के सामने क्यों कही थी ये बात (‘I want to become favourite actor Of Deepika’s baby’ when Ranbir Kapoor expressed his desire for Deepika Padukone’s baby in front of Ranveer Singh)

बॉलीवुड का सबसे प्यारा कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की खुशियां फिलहाल सातवें आसमान पर हैं. दीपवीर पैरेंट्स बन चुके हैं. गणेश चतुर्थी के दिन दीपिका ने बेटी को जन्म (Deepika Padukone-Ranveer Singh welcome baby girl) दिया है. और पैरेंट्स बनने के बाद से ही दीपवीर को तमाम सेलेब्स और फैंस बधाइयां दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर कपल ट्रेंड कर रहा है. उनके बेबी गर्ल के नाम से लेकर वो किस पर गई हैं, तक हर बात पर यूजर्स डिस्कशन कर रहे हैं. इस बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने दीपिका के होनेवाले बच्चे के बारे में बात की थी. 

रणवीर सिंह से शादी रचाने से पहले दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के प्यार में पागल थीं. दोनों के अफेयर की चर्चा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती थी. एक समय था जब दोनों खुल्लम खुल्ला प्यार का इजहार किया करते थे और पब्लिकली एक साथ स्पॉट भी होते थे, लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया और उनकी जोड़ी बनने से पहले ही बिखर गई. इसके बाद दीपिका ने रणवीर सिंह से शादी रचा ली और रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को लाइफ पार्टनर बना लिया. 

रणवीर से ब्रेकअप के बाद दीपिका लंबे समय तक मेंटल हेल्थ इश्यूज से जूझती रहीं, हालांकि बाद में उन्होंने खुद को संभाला. खैर अब दीपिका और रणबीर कपूर अच्छे दोस्त हैं और बेहद अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. इतना ही नहीं दीपिका के हसबैंड रणवीर सिंह से भी उनकी अच्छी दोस्ती है. एक बार रणबीर कपूर और रणवीर सिंह काफी विद करण (Koffee  With Karan) के एक एपिसोड में भी एक साथ नजर आ चुके हैं, जहां रणबीर कपूर ने दीपिका के बच्चे के बारे में बात की थी, जो एक बार फिर वायरल हो रहा है. 

रणबीर ने काफी विद करण में कहा था कि वो अपनी एक्स के हसबैंड रणवीर सिंह के सामने बिल्कुल भी अजीब फील नहीं करते क्योंकि दोनों ही अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं. उन्होंने कहा था कि रणवीर और दीपिका परफेक्ट कपल लगते हैं और उनकी बॉन्डिंग देखकर मुझे खुशी मिलती है. उन्होंने उनके होनेवाले बच्चे के बारे में (Ranbir Kapoor on Deepika's daughter) भी बात की थी और कहा था कि मैं चाहता हूं कि दोनों को क्यूट बच्चे हों और वो मुझे भी पसंद करें.  मैं दीपिका के बच्चे का फेवरेट हीरो बनना चाहता हूं."

ये बात रणबीर कपूर ने सालों पहले कही थी, लेकिन अब जबकि शादी के छः साल बाद दीपिका और रणवीर के घर नन्हीं परी का जन्म हुआ है तो रणबीर का ये वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है. यूजर्स का कहना है कि फाइनली रणबीर कपूर की ख्वाहिश पूरी होने का वक्त आ गया. 

बता दें कि रणवीर और दीपिका ने 8 सितंबर को बेबी गर्ल को वेलकम किया. कपल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके ये गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की. शादी के 6 साल बाद पैरेंट्स बनकर कपल बेहद खुश है. सेलेब्स और फैंस उनकी लिटिल एंजल पर जीभर कर प्यार लुटा रहे हैं और उनके बेबी गर्ल की पहली झलक पाने को बेकरार है.

Share this article