Close

‘यह देखकर दुख हो रहा है कि हमारा हीरो अब बूढ़ा हो रहा…’, सलमान खान की आंखों पर चश्मा देखकर दुखी हुए फैन्स (‘It Is Sad to See That Our Hero is Now Getting Old…’ Fans Were Sad to See Glasses on Salman Khan’s Eyes)

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान (Salman Khan) बीते कई दिनों से अपनी सेहत को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी सेहत को लेकर फैन्स भी काफी परेशान नजर आ रहे हैं और सल्लू मियां के जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. हालांकि हेल्थ इश्यूज होने के बावजूद वो अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर रहे हैं और इवेंट्स में भी शामिल हो रहे हैं. हाल ही में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) पर सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के घर गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) की आरती करते हुए नजर आए थे, फिर वो गणपति विसर्जन में भी शामिल हुए. अर्पिता खान के घर गणपति विसर्जन से जुड़े कुछ डांस वीडियो भी सामने आए हैं, लेकिन सलमान के उस वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ सबसे ज्यादा खींच लिया, जिसमें एक्टर चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को देख फैन्स थोड़े मायूस हो गए हैं.

सलमान खान का वो वीडियो सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें एक्टर चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. यहां सबसे खास बात तो यह है कि उन्होंने चश्मा भी कुछ इस तरह का लगा रखा था, जिसे देखते ही लोगों की नजरें उनके चेहरे पर टिक गई. यह भी पढ़ें: सलमान खान ने भांजी आयत के साथ की गणपति बप्पा की आरती, वीडियो देख लोगों ने एक्टर पर उठाए सवाल, बोले- ‘कभी नमाज पढ़ते हुए नहीं देखा…’ (Salman Khan Performed Ganpati Bappa Aarti with Niece Ayat, People Raised Questions on Actor After Watching Video, Said – ‘Never Seen Him offering Namaz…’)

दरअसल, सलमान खान कार के अंदर रीडिंग ग्लास लगाए दिख रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि वो कार के भीतर बैठकर मोबाइल जैसा कुछ देख रहे हैं और इस दौरान उन्होंने अपनी आंखों पर चश्मा लगा रखा है. हालांकि अपने सामने पपाराजी को देखकर सलमान ने तुरंत आंखों से चश्मे को उतार दिया.

सलमान का यह वीडियो न सिर्फ तेजी से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है, बल्कि लोग कमेंट सेक्शन में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने एक्टर के लिए चिंता जाहिर करते हुए लिखा है- 'दुख हो रहा है यह देखकर कि हमारा लीजेंड बूढ़ा हो रहा है', वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- 'हमारा स्कूल टाइम हीरो बूढ़ा हो रहा है.'

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है- 'ये तो भाई का स्वैग है', जबकि दूसरे ने लिखा है- 'अरे उम्र हो गई है, चश्मा पहना तो कौन सी बड़ी बात हो गई.' उधर एक और फैन ने लिखा है- 'भाई भी इंसान हैं, चश्मा तो लगा ही सकते हैं.' बता दें कि इससे पहले उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें गणेश चतुर्थी पर सलमान खान बहन अर्पिता खान के घर अपनी भांजी आयत के साथ आरती करते नजर आए थे. यह भी पढ़ें: दो पसलियां टूट जाने के बावजूद सलमान खान ने शुरु की ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग, दर्द की वजह से बार-बार अपनी पसली को छूते दिखे एक्टर (Despite Breaking Two Ribs, Salman Khan Started Shooting for ‘Bigg Boss 18’, Actor Was Seen Touching His Ribs Due to pain)

बहरहाल, वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' को लेकर चर्चा में हैं. एआर मुरुगादॉस के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान एक बिजनेसमैन के किरदार में नजर आएंगे, जो समाज की भलाई के लिए काम करता है और उसका एक किरदार दबंग वाला भी है. फिल्म में उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.

Share this article