Close

सारा अली खान, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे में से कौन है सबसे ज्यादा अमीर, जानें नेटवर्थ के मामले में किसने मारी बाजी (Who Is The Richest Among Sara Ali Khan, Janhvi Kapoor and Ananya Pandey, Know Who Won in Terms of Net Worth)

बॉलीवुड के मशहूर स्टार किड्स में शुमार सारा अली खान(Sara Ali Khan), जान्हवी कपूर (Janhavi Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने बहुत कम समय में इंडस्ट्री में अपनी-अपनी पहचान बनाई है. इन तीनों एक्ट्रेसेस ने लगभग एक ही समय में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी और ये सभी अपने फिल्मी करियर में अच्छा कर रही हैं. उनकी एक्टिंग, खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज को फैन्स भी काफी पसंद करते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सारा अली खान, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे में से कौन सबसे ज्यादा अमीर है? आइए जानते हैं नेटवर्थ के मामले में किस एक्ट्रेस ने बाजी मार ली है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन तीनों एक्ट्रेसेस में से सबसे पहले जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. साल 2018 में जान्हवी ने फिल्म 'धड़क' से अपना डेब्यू किया था, जिसमें वो ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आई थीं. यह भी पढ़ें: #Ganesh Chaturthi-2024: कियारा आडवानी, तमन्ना भाटिया, करीना-सैफ सहित अनेक सेलेब्स पहुंचे अंबानी परिवार के बप्पा के दर्शन के लिए, ट्रेडिशनल आउटफिट में सजधज कर पहुंचे सेलेब्स ने दिखाया अपना स्वैग (Kiara Advani, Tamannaah Bhatia, Kareena Kapoor Celebs At Nita Ambani-Mukesh Ambani’s Antilia)

सारा अली खान ने भी उसी साल यानी 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में सारा के अपोजिट दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. वहीं अनन्या पांडा ने साल 2019 में फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

कोईमोई की एक रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए बतौर फीस चार्ज करती हैं. इसके अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए सारा 1 करोड़ रुपए लेती हैं. वहीं इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए वो 35 लाख रुपए लेती हैं. ऐसी भी खबरें हैं कि उनके पास 1.5 करोड़ का मुंबई में स्पेस भी है और उनका कुल नेटवर्थ 41 करोड़ रुपए के आसपास है.

वहीं जान्हवी कपूर के नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस के पास कुल 82 करोड़ रुपए की संपत्ति है. जान्हवी एक फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपए बतौर फीस चार्ज करती हैं और ढाई से तीन करोड़ रुपए वो ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए लेती हैं. इसके अलावा उनके पास 39 करोड़ का प्राइवेट स्पेस है.

चंकी पांडे की लाड़ली अनन्या पांडे की बात करें तो वो भी एक फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपए लेती हैं. ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए अनन्या 60 लाख रुपए चार्ज करती हैं और इंस्टाग्राम से 50 लाख रुपए एक पोस्ट का चार्ज करती हैं. अनन्या के पास BMW 7 सीरीज, रेंज रोवर स्पोर्ट, मर्सिडीज बेंज E क्लास जैसी कई लग्जरी गाड़ियां हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी नेटवर्थ 74 करोड़ रुपए के आसपास है. यह भी पढ़ें: #Ganesh Chaturthi 2024: अनन्या पांडे, कार्तिक आर्यन, अल्लू अर्जुन सहित अनेक सेलेब्स ने सेलिब्रेट किया गणेश चतुर्थी का त्योहार, किसी ने किए लाल बागचा दर्शन तो कोई लाया बप्पा को अपने घर (Ananya Panday, Kartik Aaryan, Allu Arjun And More Stars Begin Celebrations, Wish Fans)

बहरहाल, रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे में से सबसे ज्यादा नेटवर्थ जान्हवी कपूर के पास है यानी जान्हवी कपूर कमाई और संपत्ति के मामले सारा और अनन्या से भी आगे हैं.

Share this article