Close

सलमान खान ने भांजी आयत के साथ की गणपति बप्पा की आरती, वीडियो देख लोगों ने एक्टर पर उठाए सवाल, बोले- ‘कभी नमाज पढ़ते हुए नहीं देखा…’ (Salman Khan Performed Ganpati Bappa Aarti with Niece Ayat, People Raised Questions on Actor After Watching Video, Said – ‘Never Seen Him offering Namaz…’)

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) पर गणपति बप्पा के आगमन के साथ ही देश भर में गणेशोत्सव (Ganeshotsav) की धूम मची हुई है. आम लोगों के साथ-साथ ग्लैमर इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने भी अपने घर बप्पा का स्वागत किया है. इसमें कोई दो राय नहीं है कि सितारों के गणेशोत्सव की एक अलग ही धूम देखने को मिलती है और उनके त्योहार की झलकियों को देखने के लिए फैन्स भी काफी एक्साइटेड रहते हैं. इस बीच सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और उनके पति आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के घर से गणेश चतुर्थी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अपनी भांजी आयत के साथ सल्लू मियां गणपति बप्पा (Ganpati Bappa) की आरती करते नजर आए, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने एक्टर पर सवाल उठाने शुरु कर दिए.

अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने अपने मुंबई वाले घर पर गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया. कपल ने धूमधाम से गणपति बप्पा का स्वागत किया और इस मौके पर उनकी फैमिली मेंबर्स के अलावा कई क्लोज फ्रेंड्स भी बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे. गणेश चतुर्थी पर सलीम खान, सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान भी अर्पिता के घर पर मौजूद रहे. इनके अलावा वरुण शर्मा, यूलिया वंतूर और ओरी अवत्रमणि भी नजर आए. यह भी पढ़ें: दो पसलियां टूट जाने के बावजूद सलमान खान ने शुरु की ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग, दर्द की वजह से बार-बार अपनी पसली को छूते दिखे एक्टर (Despite Breaking Two Ribs, Salman Khan Started Shooting for ‘Bigg Boss 18’, Actor Was Seen Touching His Ribs Due to pain)

पपाराजी वायरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सल्लू मियां अपनी भांजी आयत के साथ गणपति बप्पा की आरती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान सलमान ब्राउन कलर की शर्ट और सफेद पैंट में दिखाए दिए. भांजी आयत के साथ आरती करने बाद उन्होंने एक बच्ची और आहिल के साथ भी आरती की.

इसके बाद सलमान के पिता सलीम खान ने भी गणपति बप्पा की आरती की. उनके बाद अरबाज खान, सोहेल खान ने भी बप्पा की आरती की. हालांकि सोहेल खान अपने बेटे निर्वाण और योहान के साथ आरती करते हुए नजर आए. वहीं अरबाज के बेटे अरहान खान भी इस गणपति पूजा में नजर आए. वीडियो के आखिर में आयुष शर्मा ने अपनी बेटी आयत के साथ आरती की.

खान परिवार के गणेश चतुर्थी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, एक तरफ जहां सलमान के फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और एक्टर के साथ-साथ उनकी फैमिली पर अपना प्यार लुटा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ कई लोग एक्टर पर सवाल उठाते हुए यह भी कह रहे हैं कि उन्हें कभी नमाज पढ़ते नहीं देखा. यह भी पढ़ें: सलमान खान के फैंस के लिए बुरी ख़बर, हेल्थ इश्यूज के चलते बिग बॉस 18 को होस्ट नही करेंगे दबंग खान (Shocking News: Salman Khan Will Not Be Hosting Bigg Boss 18 Due To Health Issues)

गौरतलब है कि इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया है- ‘हर चीज की माफी है, लेकिन शिर्क की माफी नहीं है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- ‘दुनिया में अपना नाम बढ़ाने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं ये एक्टर्स, कभी नमाज भी पढ़ी है, कभी रोजा भी रखा है, मुस्लिम का नाम बदनाम करते हो.’ उधर तीसरे यूजर ने लिखा है- ‘ये सब देख के दिल दहल जाता है, ना मस्जिद, ना नमाज और चले पूजा करने.’

Share this article