Close

मसाबा गुप्ता के बेबी शावर में सोनम कपूर ने चुराई सारी लाइम लाइट, मसाबा की इन हाउस साड़ी और बैकलेस क्रोशिए ब्लाउज पहन एक्ट्रेस ने बिखेरा अपने हुस्न का जलवा (Sonam Kapoor Steals The Limelight In House Of Masaba Saree And Crochet Blouse At Masaba Gupta Baby Shower)

बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर Fashionista Sonam Kapoor) बीते कल फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता (Fashion Designer Masaba Gupta) के बेबी शावर (Baby Shower) में नजर आईं. इस दौरान सोनम कपूर ने अपने फैशन सेंस और स्टाइल से पार्टी की सारी लाइम लाइट (Lime Light) चुरा ली. और अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एडोरेबल फोटोज वायरल हो रही है.

फिल्मों से दूर लेकिन सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज (Latest Photos) शेयर की हैं. एक्ट्रेस की ये एडोरेबल फोटोज इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं.

सोनम कपूर और उनकी बहन रिया कपूर ने अपने क्लोज फ्रेंड और इंडस्ट्री की फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के लिए बेबी शावर होस्ट किया था.

बेबी शावर सोनम और रिया के पापा अनिल कपूर के घर पर होस्ट किया गया. बेबी शावर की थीम बेज, ब्राउन और क्रीम कलर रखी थी.

मसाबा ने बेबी शावर के लिए लाइट कलर की बॉडी हगिंग ड्रेस चुनीं.

लेकिन पार्टी में आते ही सोनम मसाबा सहित सभी गेस्ट पर भरी पड़ गई. पार्टी में सोनम ने इन हाउस ऑफ मसाबा की प्लेन ब्राउन कलर की साडी पहनी.

साड़ी प्लेन को क्लासी लुक दिया इसके क्रीम लेस वाले बॉर्डर और पल्ले पर की एंब्रॉडरी ने.

एक्ट्रेस के लुक में ग्रेस लाने के लिए एक्ट्रेस ने साडी के साथ 3/4 क्रोशिया के जालीदार ब्लाउज के साथ टीम अप किया.

ब्लाउज के बैक को दो डोरियों की मदद से टाई किया गया. साथ में सोनम ने क्रोशिया बैग को कैरी किया है.लाइट येलो और बेज शेड से फ्लावर एक्ट्रेस के लुक के साथ परफेक्टली मैच हो रहे थे. सोनम ने ब्राउन शूज और फ्लावर इयरिंग्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया.

मेकअप की बात करें तो न्यूड लिप्स, ब्राउन शिमरी आईशैडो, काजल, ढेर सारा ब्लश और मस्कारे से अपनी लुक को संवारा. स्लीक बन में स्क्रंची वाला हेयर स्टाइल सोनम पर बहुत सूट कर रहा था.

सोनम के इस लुक को रिया कपूर ने स्टाइल किया था. पार्टी में मौजूद हर एक गेस्ट सोनम के लुक की जमकर तारीफ कर रहा था.

Share this article