Close

जिस आलीशान घर में रचाई जहीर संग शादी, अब शादी के दो महीने बाद उसी घर को बेच रहीं सोनाक्षी सिन्हा, फैंस पूछ  रहे हैं सवाल- इतनी जल्दी? (Sonakshi Sinha’s House Where She Got Married to Zaheer Iqbal Put On Sale, Fans Ask Itni Jaldi Kyon?)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने जब से अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) संग शादी रचाई है, तब से को लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस फिलहाल अपने शौहर संग तीसरा हनीमून (Sonakshi Sinha on honeymoon) एंजॉय कर रही हैं, इस बीच एक्ट्रेस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सोनाक्षी मुंबई के बांद्रा स्थित अपना आलीशान अपार्टमेंट (Sonakshi Sinha is selling her house) बेच रही हैं. ये वही घर है, जहां दो महीने पहले ही एक्ट्रेस ने जहीर इकबाल संग शादी की थी. अब शादी के दो महीने बाद ही एक्ट्रेस के इस घर को बेचने के फैसले ने फैंस को हैरान कर दिया है.

सोनाक्षी सिन्हा ने मई 2023 में सोशल मीडिया पर ही अपने नए घर के बारे में बताया था. उन्होंने होम टूर का एक वीडियो भी अपलोड किया था, जिसमें उन्होंने अपने घर की झलक दिखाई थी. इसके बाद इसी साल जून में उन्होंने इसी घर में अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी रचाई थी. ऐसे में अब उन्होंने ये घर बेचने का फैसला क्यों किया, फैंस इसी बात को लेकर परेशान हैं.

हालांकि सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने खुद अपना घर बेचने की बात नहीं कही है. दरअसल द प्रॉपर्टी स्टोर नाम के इंस्टाग्राम पेज पर एक होम टूर का वीडियो शेयर किया गया है और उसकी पूरी डिटेल्स देते हुए बताया गया है कि ये घर बिक रहा है. इस वीडियो में दिखनेवाला घर सोनाक्षी सिन्हा के घर से मिलता जुलता तो है ही, उस पर से इस पोस्ट को सोनाक्षी ने लाइक भी किया है, जिसके बाद ये बात पक्की हो गई है कि  सोनाक्षी अपना लग्जरियस अपार्टमेंट बेच रही हैं. इस पोस्ट में लिखा है कि बांद्रा में स्थित ये लग्जीरियस अपार्टमेंट 81 ऑरिएट बिल्डिंग, बांद्रा रिक्लेमेशन में समुद्र के सामने है. 4200 स्क्वायर फुट में बना ये वॉक-इन अपार्टमेंट 4BHK का था, लेकिन इसे डेक के साथ एक बड़े 2BHK वाले घर में बदल दिया गया है. ये अपार्टमेंट प्राइवेट एलिवेटर और 5 करोड़ के इंटीरियर के साथ आएगा. इसी अपार्टमेंट में सोनाक्षी की बेस्ट फ्रेंड हुमा कुरेशी (Huma Qureshi) के भाई साकिब सलीम भी रहते हैं. 

सोनाक्षी द्वारा शादी के तुरंत बाद ये फ्लैट बेचने पर यूजर्स और उनके फैंस तमाम तरह के सवाल कर रहे हैं. वो जानना चाहते हैं कि एक्ट्रेस ने अचानक ये फैसला क्यों लिया. बता दें कि सोनाक्षी ने ये घर साल 2020 में लिया था. इसके बाद 2023 में इसी अपार्टमेंट में उन्होंने एक फ्लैट और खरीदा और बेहद खूबसूरत इंटीरियर भी कराया था. इस घर के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए उन्होंने बताया था कि इस घर का इस्तेमाल वो अपनी वर्क मीटिंग्स के लिए करती हैं. एक्ट्रेस ने इसी घर में जहीर के साथ शादी की थी. 

Share this article