Close

पति रणवीर सिंह को छोड़ ससुरालवालों के साथ डिनर डेट पर निकलीं प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण, अगले महीने होगी डिलीवरी (Pregnant Deepika Padukone Leaves For Dinner Date With In-Laws, Delivery to Happen Next Month)

बॉलीवुड की कामयाब और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अगले महीने अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं. एक्ट्रेस फिलहाल अपनी प्रेग्नेंसी (Pregnancy) के लास्ट फेज को एन्जॉय कर रही हैं और बीती रात वो रणवीर सिंह को छोड़कर अपने ससुराल वालों के साथ डिनर डेट (Dinner Date) को एन्जॉय करती हुई नजर आईं. अपनी डिलीवरी से कुछ दिन पहले एक्ट्रेस लगभग हर इवेंट में नजर आ रही हैं और फैमिली के साथ भी क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. 8 महीने की प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण 20 अगस्त को अपने ससुरालवालों के साथ स्पेशल डिनर पर निकलीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर दीपिका का जो वीडियो सामने आया है, उसमें एक्ट्रेस अपनी कार से उतरती हैं और सावधानी से चलते हुए वो रेस्टोरेंट में दाखिल होती हैं. इस दौरान वो कभी अपने बेबी बंप को सहलाती हैं तो कभी उसे ओवरसाइज कोट से छुपाती हुई नजर आती हैं. दीपिका के साथ उनके ससुरालवाले भी दिखाई दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: Mom To Be दीपिका पादुकोण ने बेबी की डिलीवरी से पहले चेंज किया अपना हेयर स्टाइल, गोल्डन हाई लाइट्स के साथ दिखाई न्यू हेयर कट की झलक देखें तस्वीरें (Mom To Be Deepika Padukone Changed Her Hairstyle Before Delivery)

रेस्टोरेंट में दीपिका पादुकोण के साथ उनकी सास और ननद भी पहुंची थीं. यहां सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि सभी ने डिनर डेट के लिए ब्लैक आउटफिट कैरी किया था. ब्लैक कपड़ों में दीपिका के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ तौर पर झलक रहा था. फैंस इस वीडियो को देखकर एक्ट्रेस पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. वहीं कुछ फैन्स एक्ट्रेस के बेबी शावर के बारे में पूछ रहे हैं तो कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के प्रेग्नेंसी ग्लो की तारीफ की है.

हालांकि दीपिका जब डिनर करके अपने ससुराल वालों के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकल रही थीं, तब उनके साथ बैंडमिंटन प्लेयर लक्ष्य सेन भी नजर आए. उन्होंने एक्ट्रेस को कैमरे के सामने गले लगाकर बाय भी कहा. बता दें कि लक्ष्य सेन पेरिस ओलंपिक 2024 के ब्रांज मेडल मैच से बाहर हो गए थे, उस दौरान रणवीर सिंह ने उन्हें न सिर्फ सपोर्ट किया था, बल्कि उनके परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए उनका हौसला भी बढ़ाया था.

दीपिका पादुकोण ने इसी साल फरवरी महीने में प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी और तब से वो अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर जहां कई फैन्स एक्साइटेड हो गए है तो वहीं कई लोगों ने उनके बेबी बंप को फेक भी बताया था. किसी ने कहा कि वो सरोगेसी से मां बन रही हैं तो किसी ने कहा कि उनका बेबी बंप कभी बड़ा तो कभी छोटा दिखने लगता है. यह भी पढ़ें: छोटे बच्चे पर प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने लुटाया प्यार, चेहरे पर दिखा गजब का प्रेग्नेंसी ग्लो, वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं फैन्स (Pregnant Deepika Padukone Showered Love on A Little Child, Amazing Pregnancy Glow Visible on Her Face, Fans Are Showering Lot of Love on Video)

बहरहाल, दीपिका पादुकोण के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में एक दमदार किरदार में देखा गया था. फिल्म में दीपिका के परफॉर्मेंस की फैन्स ने भी जमकर सराहना की. वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस को 'द व्हाइट लोटस' के तीसरे सीजन का हिस्सा बनने के लिए ऑफर मिला था, लेकिन दीपिका ने इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया.  

Share this article