Close

माथे पर तिलक लगाया, आरती उतारी- भाइयों इब्राहिम और तैमूर-जेह को राखी बांधकर सारा अली खान ने यूं मनाया राखी का त्योहार, शेयर की राखी सेलिब्रेशन की बेहद प्यारी तस्वीरें (Sara Ali Khan celebrates Raksha Bandhan with brother Ibrahim And Jeh, Shares Adorable Pics Of Rakhi Celebration)

पूरे देश में आज यानी 19 अगस्त 2024 को रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड में भी इसकी धूम देखने को मिल रही है, जिसकी झलक लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. और अब सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी राखी सेलिब्रेशन (Sara Ali Khan celebrates Rakhi) की तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर नेटीजंस खूब प्यार लुटा रहे हैं.

सारा अली खान मंदिरों में जाकर भक्ति में ही लीन नहीं रहतीं, बल्कि हर त्योहार भी धूमधाम से मनाती हैं. चाहे दिवाली, होली हो या राखी वो पूरी फैमिली के साथ हर फेस्टिवल सेलिब्रेट  करती हैं. हर साल की तरह इस साल भी सारा ने अपने पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के  घर पहुंचीं और अपने भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और छोटे भाई जेह (Jeh) के साथ रक्षाबंधन का त्योहार मनाया. 

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने राखी सेलिब्रेशन (Sara Ali Khan shares Rakhi Celebration pics) की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक फोटो में वो इब्राहिम को तिलक लगाती और आरती उतारकर राखी बांधती हुई नजर आ रही हैं. 

वहीं दूसरी तस्वीर में जेह करीना कपूर (Kareena Kapoor) की गोद में बैठे हुए हैं और सारा अली खान उन्हें राखी बांध रही हैं, जबकि इब्राहिम उन्हें निहार रहे हैं.  सारा ने और भी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके साथ पापा सैफ अली खान और बुआ  सोहा अली खान (Soha Ali Khan) भी नजर आ रहे हैं. इस मौके पर सभी ने कैमरे को हैप्पी पोज़ भी दिए और ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा - हैप्पी रक्षा बंधन. 

हालांकि इस बार राखी सेलिब्रेशन से तैमूर और इनाया गायब ही रहे और फैंस भी उन्हें मिस कर रहे हैं. सारा ने भी एक फोटो के कैप्शन में लिखा है, "मिस यू टिम, इनी और सबा पटौदी. लेकिन हमने तुम्हारी राखी एक दूसरे को बांध दी." सारा अली खान इस मौके पर एकदम ट्रेडिशनल अटायर में नजर आईं. उन्होंने येलो कलर का सलवार सूट पहना हुआ था, जबकि करीना कपूर पिंक रंग के सलवार कमीज में दिखीं. सैफ, इब्राहिम और जेह ने राखी सेलिब्रेशन के लिए कुर्ता पायजामा पहना था.

Share this article