Close

‘हैप्पी रक्षाबंधन मेरे प्यारे भाई…’ श्वेता सिंह कीर्ति ने किया दिवंगत भाई सुशांत सिंह राजपूत को याद, शेयर किया दिल को छू लेने वाला पोस्ट (‘Happy Raksha Bandhan My Dear Brother…’ Shweta Singh Kirti Remembered Her Late Brother Sushant Singh Rajput, Shared a Heart Touching Post)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे थे, जिन्हें कोई भूला नहीं सकता है. सुशांत के जाने के बाद भी उनकी फैमिली, रिश्तेदार और फैन्स उन्हें अक्सर याद करते हैं. आज जब देशभर में भाई-बहन के स्नेह का पावन पर्व रक्षाबंधन मनाया जा रहा है, तब सुशांत सिंह राजपूत की बहनें उन्हें काफी याद कर रही हैं. रक्षाबंधन के इस पर्व पर सुशांत को याद कर उनकी आंखें नम हो रही हैं और इस खास मौके पर एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने दिल छू लेने वाला एक पोस्ट शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने दिवंगत भाई को रक्षाबंधन की बधाई दी है.

रक्षाबंधन के इस खास अवसर पर श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने दिल छू लेने वाली बात लिखी है. एक्टर की बहन ने कैप्शन में लिखा है- 'हैप्पी रक्षाबंधन मेरे प्यारे भाई, तुम न सिर्फ एक महान कलाकार थे, बल्कि एक महान इंसान भी थे. देखो तुमने कितने दिलों को प्यार से भर दिया. मैं भी दुनिया में प्यार और खुशी फैलाने के लिए तुम्हारे नक्शेकदम पर चलना चाहती हूं.' यह भी पढ़ें: दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ को पूरे हुए 4 साल, दिल को छू लेने वाला नोट लिखकर संजना सांघी ने किया दिवंगत एक्टर को याद (Sushant Singh Rajput’s ‘Dil Bechara’ Completes 4, Sanjana Sanghi Pens A Heartfelt Note As She Misses The Late Actor )

अपने भाई को याद करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर के पुराने वीडियो के साथ ही अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. अपनी इंस्टा स्टोरी पर श्वेता ने लिखा है- 'हैप्पी रक्षाबंधन मेरे प्यारे भाई, मुझे उम्मीद है कि आप देवताओं के सानिध्य में उच्च लोकों में हमेशा खुश और सुरक्षित रहेंगे.' इस पर फैन्स ने भी अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा है- 'वह हमेशा आपके साथ हैं दी... हैप्पी रक्षा बंधन', वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'सुशांत भाई कहीं गए नहीं, वह हमारे पास हैं और दीदी आपको रक्षाबंधन की शुभकामनाएं.'

बात करें दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तो उनका जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार के पटना में हुआ था. वो पांच भाई-बहनों में सबसे छोटे थे. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2008 में टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से की थी. इसके बाद उन्होंने 'पवित्र रिश्ता' में काम किया और मानव के किरदार से घर-घर में पॉपुलैरिटी हासिल की.

Shweta Singh Kirti and Sushant Singh Rajput

टीवी पर शोहरत हासिल करने के बाद उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'काय पो छे' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, फिर उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. इन सभी फिल्मों में सुशांत सिंह के किरदारों को फैन्स ने काफी पसंद भी किया था. यह भी पढ़ें: केदारनाथ के लिए मुझे जो भी प्यार मिला है, वह सब सिर्फ सुशांत का है- सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं सारा, बोलीं- उनसे जुड़ी बहुत सी यादें हैं (Sara Ali Khan gets emotional as she talks about Sushant Singh Rajput, Says- Any love I have gotten for Kedarnath, its just all him)

गौरतलब है कि जिस दौरान सुशांत अपने फिल्मी करियर में काफी शानदार काम कर रहे थे, तभी अचानक करीब 34 साल की उम्र में 14 जून 2020 को उनके निधन की खबर सामने आई, जिसने हर किसी का दिल एक झटके में तोड़ कर रख दिया. सुशांत का शव मुंबई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट में मिला था. एक्टर की मौत की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंप दिया गया, लेकिन आज भी उनकी मौत पर रहस्य बरकरार है. उनकी फैमिली और फैन्स आज भी सुशांत के लिए न्याय का इंतजार कर रहे हैं.

Share this article