Close

देवरा पार्ट 1 की रिलीज से पहले जान्हवी कपूर घर लाई नई लग्जरी कार, ऐक्ट्रेस ने खरीदी कार 2.50 करोड़ की कीमत वाली आलीशान Swanky Lexus LM (Ahead Of Devara: Part 1 Release Janhvi Kapoor Brings Home New Luxury Car, Actres Buys Swanky Lexus LM Worth Rs 2.50 Crore )

देवरा पार्ट 1 की रिलीज से पहले जान्हवी कपूर ने अपनी लग्जरी कारों के कलेक्शन में एक और लक्जरी कार शामिल कर ली है. एक्ट्रेस की सुपर स्टाइलिश कार की कीमत 2.50 करोड़ रुपए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक नई ब्रांड न्यू कार खरीदी है. इस सुपर स्टाइलिश कार देखने में जितनी खुबसुरत है, इसकी कीमत भी उतनी ही शानदार है. मुंबई को सड़कों पर जान्हवी कपूर की न्यू लक्जरी कार फ्लॉन्ट करते दिखाई दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

काफी समय से जान्हवी कपूर एक के बाद एक हिट मूवीज दे रही हैं. Mr. & Mrs. Mahi और Ulajh के आते ही जान्हवी ने अपनी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए कारों के कलेक्शन में इजाफा किया है. जल्द ही जान्हवी कपूर की तेलुगू डेब्यू फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' की रिलीज होने वाली है.

मीडिया की खबरों के अनुसार- जान्हवी कपूर की लग्जरी LM350mh एसयूवी कार भारतीय बाजार के सबसे महंगे मॉडल में से एक है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस Multi-Purpose Vehicle की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 2 करोड़ 50 लाख रुपये और ऑन-रोड कीमत करीब 2 करोड़ 87 लाख रुपये के आसपास है.

जानकारी के लिए बता दें कि जान्हवी कपूर से पहले रणबीर कपूर ने भी यही कार खरीदी थी. और अब जान्हवी कपूर ने इस सुपर स्टाइलिश कार को खरीदा है.

Share this article