Close

कंगना रनौत ने खोला बॉलीवुड पार्टीज का सच, रिएक्शन देते हुए बोलीं – ये शर्मनाक हैं, गूंगे हैं ये लोग (Kangana Ranaut Reaction Bollywood Parties, It Is Embarrassing Trauma They Are Like Dumb)

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी का टेलर रिलीज हुआ है. हर कोई फिल्न के टेलर की जमकर तारीफ कर रहा है. फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त एक्ट्रेस राज शमानी के पॉडकास्ट में आई थी, जहां पर उन्होंने बॉलीवुड सेलेब्स और उनकी पार्टीज के काले सच को बयां किया.

पॉडकास्ट में बात करते हुए कंगना ने बताया - देखिए मैं बॉलीवुड टाइप के लोगों जैसी नहीं हूं. बॉलिवुड के लोग मेरे दोस्त नहीं बन सकते हैं. ये लोग सिर्फ अपने बारे में सोचते ये पागल हैं. स्टूपिड हैं. डम हैं. उनकी लाइफ प्रोटीन शेक के आसपास घूमती है.

खुलासा करते हुए कंगना ने कहा कि जब बॉलीवुड के लोग शुटिंग पर नहीं जाते हैं, तो उस दिन लेट उठते हैं, जिमजाकर वर्क आउट करते हैं. दोपहर में सोते हैं. उठकर फिर जिम जाते हैं. फिर सोते है और उठकर टीवी देखते हैं. ये लोग टिड्डे के जैसे हैं. पूरी तरह से ब्लैंक. इन लोगों के दोस्त कैसे बन सकते हैं, इनको तो कुछ पता ही नहीं चलता कि क्या चल रहा है.

इनकी पार्टीज चलती हैं. जहां पर ये ड्रिंक करते हैं, ब्रांडेड कपड़ों, पैसों, गाड़ियों, ज्वैलरी, एक्सेसरी की बाते करते हैं. एक बॉलीवुड में कोई अच्छा इंसान मिले तो मुझे बहुत हैरानी होगी. बॉलीवुड में लोग सिर्फ गाड़ियों और पैसों की बात करते हैं. इनकी बातों का न सिर होता न पैर. मेरी लिए बॉलीवुड की पार्टीज ट्रॉमा हैं.

Share this article