Close

शाहरुख खान ने किया अपने रोजमर्रा के रूटीन का खुलासा, जानें क्या है एक्टर के खाने और सोने का समय? किंग खान के बारे में और भी बहुत-सी जानकारी (Shahrukh Khan Reveal His Daily Routine Lifestyle, Actor Take One Meal In A Day Know More Details)

लाखों दिलों की धड़कन शाहरुख खान (Shahrukh Khan)के बारे में जानने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं. उनकी इस विश को आखिरकार किंग खान ने पूरा कर दिया है.चलिए जानते हैं किंग खान (King Khan) के डेली रूटीन (Daily Routine) के बारे में.

58 वर्षीय शाहरुख इस उम्र में भी बेहद फिट और एक्टिव (Fit And Active) हैं. जिसकी वजह है उनका लाइफस्टाइल (Life Style). बिजी शेड्यूल होने के बाद भी किंग खान हेल्दी, बैलेंस्ड और डिसिप्लिन लाइफ स्टाइल जीते हैं.

एक्टर के फैंस और फॉलोवर्स अक्सर उनके रोजमर्रा के रूटीन (Daily Routine) के बारे में उनसे सवाल पूछते रहते हैं. फाइनली किंग खान ने अपने डेली रूटीन का खुलासा कर ही दिया है.

द गार्जियन को दिए लेटेस्ट इंटरव्य़ू में किंग खान ने अपने लाइफस्टाइल का खुलासा किया. शाहरुख खान ने बताया कि वे सुबह करीबन 5 बजे सो जाते हैं और लगभग 9 बजे उठ जाते हैं. वे रोजाना सोने से पहले और देर रात को 30 मिनट वर्कआउट करते हैं. दिन में केवल एक बार खाना खाते हैं.

जब वे शूटिंग पर होते हैं तो रात को 2 बजे घर आते हैं. नहाते हैं, सोने से पहले वर्कआउट करते हैं. इसमें कोई शक नहीं है कि ये शाहरुख खान स्ट्रिक्ट रूटीन फॉलो करते हैं. यही वजह है कि वे आज भी एक्शन सीन्स को परफेक्शन के साथ करते हैं.

बता दें कि पिछले साल जब किंग खान ने पठान और जवान के साथ बड़े परदे पर अपनी वापसी की, तो उन्होंने अपने एक्शन सीक्वेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया था.

Share this article