Close

‘साल 2027 में दूसरी महिला के कारण…’ शादी से पहले ही नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के तलाक को लेकर हुई भविष्यवाणी (‘Due to Another Woman in Year 2027…’ Astrologer’s Prediction About Divorce of Naga Chaitanya and Sobhita Dhulipala Before Their Marriage)

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे और एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) को पहली असफल शादी के बाद शोभिता धुलिपाला (Sobhita Dhulipala) के रूप में दूसरा प्यार मिला. दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए सगाई करने के फैसला किया, जिसके बाद कपल ने 8 अगस्त 2024 को हैदराबाद में फैमिली, फ्रेंड्स और करीबी लोगों की मौजूदगी में सगाई कर ली. शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की सगाई की खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिलीं. सगाई के बाद कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है, लेकिन इस बीच दोनों को लेकर एक ज्योतिषी ने ऐसी भविष्यवाणी कर दी है, जिसने सबको हैरान कर दिया है.

जी हां, शादी के बंधन में बंधने से पहले ही एक जाने माने ज्योतिषी ने नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के तलाक को लेकर चौंकाने वाली भविष्यवाणी करते हुए बताया है कि साल 2027 में दूसरी महिला के कारण कपल का रिश्ता खत्म हो जाएगा यानी दोनों का तलाक हो जाएगा. यह भी पढ़ें: एक्स-हस्बैंड ने की सगाई तो सामंथा रुथ प्रभु को फैन ने किया शादी के लिए प्रपोज, एक्ट्रेस के जवाब ने जीता दिल (When Ex-Husband Got Engaged, Fan Proposed Marriage to Samantha Ruth Prabhu, Actress’ Answer Won Hearts)

दरअसल, शोभिता धुलिपाला और नागा चैतन्य की सगाई के कुछ ही दिनों बाद ज्योतिषी वेणु स्वामी परंकुशम चैय, कपल के रिश्ते के फ्यूचर की भविष्यवाणी करने के बाद मुश्किल में पड़ गए हैं. उन्होंने भविष्यवाणी की है कि नागा चैतन्य और शोभिता का रिश्ता साल 2027 में दूसरी महिला के कारण खत्म हो जाएगा.

हालांकि ज्योतिषी वेणु स्वामी परंकुशम चैय की भविष्यवाणी और कपल को लेकर किए जा रहे दावे ने विवाद को जन्म दे दिया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, इस भविष्यवाणी के बाद तेलुगु फिल्म जर्नलिस्ट एसोसिएशन ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

वहीं बताया जा रहा है कि कड़ी आलोचना के बाद ज्योतिषी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर माफी मांगी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि मैंने फिल्मी सितारों और राजनेताओं के भविष्य के बारे में कभी भविष्यवाणी न करने की कसम खाई थी और मैं अपने इस वचन पर कायम रहूंगा. मैं कभी भी फिल्मी सितारों के भविष्य को लेकर भविष्यवाणी नहीं करूंगा.

अब बात करें नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला के रिश्ते की तो दोनों करीब दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस कपल को लेकर अफवाहों का बाजार उस वक्त गर्म हुआ, जब साल 2022 में लंदन के एक रेस्तरां से उनकी तस्वीरें वायरल हुई थीं. उसके बाद भी दोनों को कई मौकों पर एक-दूसरे के साथ देखा गया था. यह भी पढ़ें: शोभिता धुलिपाला ने शेयर कीं नागा चैतन्य संग सगाई की अनदेखी तस्वीरें, होनेवाले पति पर लुटाया प्यार, सास ससुर और पैरेंट्स संग नए रिश्ते में बेहद खुश नजर आईं एक्ट्रेस (Sobhita Dhulipala shares unseen engagement pictures with Naga Chaitanya, writes heartfelt poem, Poses with In laws and parents)

Samantha Prabhu and Naga Chaitanya

गौरतलब है कि इससे पहले एक्टर ने साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु से ग्रैंड वेडिंग की थी. कपल ने साल 2017 में धूमधाम से शादी रचाई थी, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए. कपल ने अक्टूबर 2021 में सोशल मीडिया पर एक संयुक्त बयान जारी करते हुए अलग होने की घोषणा की थी.

Share this article