Close

बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति पहुंचीं जान्हवी कपूर, मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर पारंपरिक साड़ी में घुटनों के बल बैठकर लिया आशीर्वाद (Janhvi Kapoor Reached Tirupati with Boyfriend Shikhar Pahariya, Took Blessings by on Mom Sridevi’s Birthday)

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वो अपने फैन्स और परिवार वालों के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी. आज यानी 13 अगस्त को श्रीदेवी का जन्मदिन है और इस खास अवसर पर जहां फैन्स उन्हें याद कर श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे है तो वहीं जान्हवी कपूर, खुशी कपूर और बोनी कपूर ने सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस को याद किया है. अपनी दिवंगत मां के जन्मदिन पर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) के साथ तिरुपति मंदिर पहुंची, जहां उन्होंने पारंपरिक साड़ी में घुटनों के बल बैठकर और सिर झुकाकर आशीर्वाद लिया.

अपनी मां की बर्थ एनिवर्सरी पर हर साल जान्हवी कपूर तिरुपति का दौरा करती हैं और इसी परंपरा को बरकार रखते हुए एक बार फिर से वो तिरुपति पहुंचीं. पीली साड़ी और हरे रंग के पारंपरिक ब्लाउज में जान्हवी ने अपने बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ मंदिर में पूजा-अर्चना की. इसके साथ ही उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया है. यह भी पढ़ें: #Sridevi 61th Birth Anniversary: मां की बर्थ एनिवर्सरी पर खुशी कपूर ने शेयर की जान्हवी और श्रीदेवी के साथ अनसीन चाइल्डहुड pic, बोनी कपूर ने भी किया अपनी ‘जान’ को याद (Khushi Kapoor Shares Unseen Childhood Pic With Janhvi, Sridevi On Mother’s Birth Anniversary, Boney Kapoor Remembers His ‘Jaan’ )

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने एक्स पर जान्हवी और उनके बॉयफ्रेंड की मंदिर यात्रा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस रेशमी साड़ी में पारंपरिक साउथ इंडियन आभूषणों के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. शिखर पहाड़िया भी एक्ट्रेस के साथ नजर आ रहे हैं और उन्होंने पारंपरिक दक्षिण भारतीय पोशाक वेष्टि पहन रखा है. वीडियो में दोनों को मंदिर में घुटनों के बल बैठकर, सिर झुकाकर आशीर्वाद लेते हुए भी देखा जा सकता है.

जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम पर तिरुपति की यात्रा की तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें से एक तस्वीर में मंदिर की सीढ़ियां दिखाई दे रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर उनके बचपन की है, जिसमें वो अपनी मां श्रीदेवी के साथ नजर आ रही हैं. तीसरी तस्वीर में जान्हवी मंदिर में दर्शन करने के बाद कैमरे के लिए पोज करती हुई दिख रही हैं. अपने इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- हैप्पी बर्थडे मम्मा... आई लव यू... इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी शेयर की है. यह भी पढ़ें: अपनी बेटी की किस तरह से परवरिश करेंगी जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस बोलीं- ‘मैं कभी उसे दबाने की कोशिश नहीं करूंगी…’ (How will Janhvi Kapoor Raise Her Daughter, Actress Said- ‘I will Never Try to Suppress Her…’)

गौरतलब है कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में जान्हवी ने बताया था कि आखिर वो क्यों पिछले कुछ सालों से तिरुपति मंदिर में दर्शन करने के लिए जा रही हैं. एक्ट्रेस ने कहा था कि बीते 5-6 सालों में आध्यात्म के प्रति उनका झुकाव बढ़ा है. उन्हें धर्म और अपनी आध्यात्मिकता के साथ ही विशेष रूप से भगवान वेंकटेश्वर बालाजी में शरण मिलती है. एक्ट्रेस की मानें तो जब भी बुलावा आता है वो तिरुपति पहुंच जाती हैं, उन्हें मंदिर की सीढ़ियां चढ़ने के बाद भगवान के दर्शन से काफी सुकून मिलता है.

Share this article