Close

सौतेली मां करीना कपूर ने खास अंदाज में सारा अली खान को किया बर्थडे विश, मस्ती भरे अंदाज में लिखा – प्यार और कद्दू की सब्जी भेज रही हूं (Kareena Kapoor love on ‘darling’ Sara Ali Khan on her birthday, Shares stunning Pic; ‘Sending lots of love and pumpkin…’,)

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी और पटौदी खानदान की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) 29 साल की हो चुकी हैं. आज 12 अगस्त को वो अपना 29th बर्थडे सेलिब्रेट  (Sara Ali Khan celebrating birthday) कर रही हैं. सारा को बर्थडे पर सोशल मीडिया पर सुबह से ही हर कोई बधाई दे रहा है. सारा को उनके बर्थडे पर उनकी सौतेली मां करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया (Kareena Kapoor birthday wish for Sara Ali Khan) और ये भी रिवील किया कि उन्होंने सारा को बर्थडे पर क्या स्पेशल गिफ्ट दिया.

करीना कपूर भले ही सारा के अब्बा सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं, लेकिन वो सारा और इब्राहिम के साथ बहुत ही प्यारा बॉन्ड शेयर करती हैं और बच्चों को बर्थडे विश करना कभी नहीं भूलती. इस साल भी सारा के 29th बर्थडे पर करीना ने बर्थडे गर्ल के लिए एक स्पेशल मेसेज शेयर किया है. करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनकी एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें सारा अपने पापा सैफ अली खान के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. दोनों ब्लैक सूट और आंखों पर काला चश्मा लगाए हुए ट्विनिंग करते दिखाई दे रहे हैं. 

ये फोटो तो लोगों को पसंद आ ही रही है, उससे भी ज्यादा लोगों को करीना का कैप्शन पढ़ने में मजा आ रहा है. करीना ने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे डार्लिंग सारा...आपके लिए बहुत सारा प्यार और कद्दू की सब्जी भेज रही हूं.’ इसके साथ करीना ने दो हार्ट इमोजी और एक रेनबो इमोजी भी बनाई है." 

करीना का अपनी लाडली सारा को बर्थडे विश करने का ये अंदाज सभी को बेहद पसंद आ रहा है और सभी सौतेली मां बेटी होने के बावजूद इतना अच्छा बॉन्ड शेयर करने के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं. बता दें सिर्फ बर्थडे ही नहीं, बल्कि हर स्पेशल ऑकेजन पर सारा और करीना की स्पेशल बॉन्डिंग की झलक मिलती है. हर फेस्टिवल भी दोनों एक साथ सेलिब्रेट करती हैं और कई इंटरव्यूज में भी दोनों एक दूसरे के लिए अपना प्यार जाहिर कर चुकी हैं.

Share this article