Close

‘फिर आई हसीन दिलरुबा ‘ देखकर कैटरीना कैफ ने की देवर सनी कौशल की जमकर तारीफ, कही ये बात- कभी परेशान नहीं करूंगी (Katrina Kaif Praises Devar Sunny Kaushal For Phir Aayi Haseen Dilruba)

सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोरने वाली कैटरीना कैफ एक बार फिर से लाइम लाइट में आ गई है. लाइम लाइट में आने की वजह है कि उन्होंने अपने देवर और हसबैंड विक्की कौशल के भाई सनी कौशल को ऐसा कुछ कह दिया, वे इंटरनेट की हेडलाइन बन गया.

एक्टर विक्की कौशल से शादी करने के बाद कैटरीना कैफ अपने सुसराल में बेशुमार प्यार मिल रहा है. सास- ससुर से लेकर देवर सनी कौशल के साथ कैटरीना की स्ट्रॉन्ग बाउंडिग है. पब्लिक प्लेस पर अक्सर पूरी फैमिली को एक साथ देखा जाता है.

हाल ही में कैटरीना कैफ ने अपने प्यारे देवर की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' देखी. इस फिल्म को देखने के बाद एक्ट्रेस देवर सनी की फैन बन गई हैं. इतना ही नहीं कैटरीना ने ने सनी की एक्टिंग के प्रभावित होकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट तक शेयर कर दी.

एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में सनी कौशल की फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' से सनी का एक फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैटरीना ने कैप्शन में लिखा - बहुत पसंद आई, बहुत मजा आया. अपने हसबैंड विक्की कौशल को प्लॉट की थ्योरी बताने के लिए मुझे फिल्म बार-बार रोकनी पड़ी.

कैटरीना ने सनी कौशल को टैग करते हुए कहा कि तुमने मुझे सरप्राइज़ कर दिया. तुम्हारा यह रूप देखने के बाद मैं कह सकती हूं कि तुम जो कुछ भी कहते हो वह सही है. तुम हमेशा सही होते हो और तुम बेस्ट देवर हो. जिसे मैं इमेजिन भी नही कर सकती. मैं प्रोमिस करती हूं कि मैं तुम्हें कभी परेशान नहीं करूंगी.

देवर सनी कौशल के अलावा कैटरीना ने तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की एक्टिंग की तारीफ की है. कैटरीना भाभी का अपने देवर के लिए ये प्यार देख यूजर्स उनकी भी खूब तारीफ कर रहे हैं. कैटरीना का ये पोस्ट इंटरनेट पर चर्चा का विषय बना हुए है.

Share this article