Close

आंखों पर काला चश्मा, सिर पर हैट… पापा करण सिंह ग्रोवर की गोद में आउटिंग पर निकलीं बिपाशा की लाडली, डेढ़ साल की छोटी देवी के स्वैग देखकर फिदा हुए यूजर्स (Trendy Sun Glasses, Stylish Hat… Bipasha’s daughter looks supercute with Papa Karan Singh Grover, Users shower love on Devi’s swag)

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) जब से प्यारी सी बच्ची देवी बसु सिंह ग्रोवर (Devi Basu Singh Grover) के पैरेंट्स बने हैं, तब से उनकी पूरी दुनिया उसी के इर्द गिर्द घूमती रहती है. देवी को वेलकम करने के बाद बिपाशा मदरहुड का हर पल एंजॉय कर रही हैं. वो अपनी लाडली के साथ बिताए हर मोमेंट की झलक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बिपाशा की पूरी सोशल मीडिया फीड देवी की क्यूटनेस से भरी है. 

देवी अपने पापा करण सिंह ग्रोवर की भी जान हैं और करण के साथ देवी के वीडियो अकसर ही सोशल मीडिया पर क्यूटनेस स्प्रेड करते रहते हैं. इस बीच करण के साथ बिपाशा की लाडली का लेटेस्ट वीडियो (latest video of Devi Bipasha Basu Grover) सामने आया है, जिसमें पापा की गोद में देवी इतनी क्यूट लग रही हैं कि सोशल मीडिया यूजर्स उन पर दिल हार रहे हैं. 

व्हाइट कलर का लायन प्रिंट सूट, आंखों पर स्टाइलिश काला चश्मा, सिर पर हैट और चेहरे पर क्यूट सा एटीट्यूड लिए देवी फिलहाल सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दरअसल देवी अपने पापा के साथ हेयर कटिंग के लिए सलोन गई थीं, जहां से जब वो बाहर kनिकलीं तो पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने से रोक नहीं पाए. 

इस सलोन सेशन के लिए पापा और उनकी लिटिल प्रिंसेस हैट में ट्विनिंग करते हुए नजर आए. और देवी की स्वैग देखकर लोग उन पर फिदा हो रहे हैं. देवी ने भी पैपराजी को देखते ही एक से बढ़कर एक पोज़ दिए. 

देवी का ये लुक अब सोशल मीडिया पर आज का सबसे ज्यादा क्यूट फीड बना हुआ है. बिपाशा और करण की लाडली बेटी पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. लोग इन तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

Share this article