Close

छोटे बच्चे पर प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने लुटाया प्यार, चेहरे पर दिखा गजब का प्रेग्नेंसी ग्लो, वीडियो पर खूब प्यार बरसा रहे हैं फैन्स (Pregnant Deepika Padukone Showered Love on A Little Child, Amazing Pregnancy Glow Visible on Her Face, Fans Are Showering Lot of Love on Video)

बॉलीवुड की कामयाब एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी प्रेगनेंसी (Pregnancy) को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अगले महीने यानी सितंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. वैसे तो दीपिका अपनी प्रेगनेंसी और ग्लो को लेकर लगातार लाइम लाइट में बनी हुई हैं. इस बीच उन्हें मुंबई में स्पॉट किया गया, जहां वो एक छोटे से बच्चे पर प्यार बरसाती नजर आईं, इस दौरान उनके चेहरे पर कमाल का प्रेगनेंसी ग्लो देखने को मिला. एक्ट्रेस की वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

प्रेगनेंट दीपिका पादुकोण के साथ उनके पति रणवीर सिंह नजर नहीं आए, लेकिन एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड जलाल उन्हें प्रोटेक्ट करते नजर आए. दीपिका जैसे ही नजर आईं, पपाराजी उनके साथ फोटोज क्लिक कराने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए. हालांकि इस दौरान एक छोटे बच्चे को देख दीपिका रुक गईं और उन्होंने न सिर्फ बच्चे पे प्यार लुटाया, बल्कि बच्चे और उसकी मॉम के साथ कैमरे के लिए पोज भी किया. दीपिका की इस अदा पर फैंस भी फिदा हो गए और उनकी वीडियो पर अपना प्यार बरसाने लगे. एक यूजर ने लिखा है- 'गार्ड बहुत प्रोटेक्टिव है, मेरा मतलब है कि अच्छी तरह से सुरक्षा की गई है.' दूसरे यूजर ने लिखा है- 'रणवीर से ज्यादा ध्यान तो दीपिका का बॉडीगार्ड जलालुद्दीन रखता है उसकी' यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण बन गई मां? बेबी को गोद में लिए नजर आए रणवीर सिंह, जानें अस्पताल से वायरल हुई इस तस्वीर का सच (Deepika Padukone Becomes Mother? Ranveer Singh was Seen Holding Baby in His Lap, Know The Truth of This Viral Pic)

मुंबई में स्पॉट हुईं दीपिका पादुकोण के चेहरे पर प्रेगनेंसी ग्लो कमाल का दिख रहा था और जिस तरह से उन्होंने बच्चे पर प्यार लुटाया, उनका वो अंदाज भी फैंस को काफी पसंद आया है. वहीं खबर है कि दीपिका और रणवीर सिंह ने अपने बच्चे के जन्म से पहले ही सोच लिया है कि वो अपने घरवालों और दोस्तों को क्या गिफ्ट्स देंगे. कपल के घर में आने वाले नन्हे मेहमान के स्वागत की तैयारियां जोरोशोरों से चल रहीं हैं. बताया जा रहा है कि ये गिफ्ट्स हैंडमेड और पर्सनलाइज्ड होंगे. इसके साथ ही बच्चों की एजुकेशन को लेकर एक खास मैसेज भी होगा...

बता दें कि हाल में दीपिका और रणवीर की एक फोटो वायरल हो हुई थी, जिसमे दीपिका अस्पताल के बेड पर लेटी हुई और रणवीर अपनी गोद में बेबी को लिए हुए नजर आ रहे थे. दरअसल, इस तस्वीर को किसी सोशल मीडिया यूजर ने एडिट करके इसे वायरल कर दिया था. कई लोग इस तस्वीर को देखकर काफी खुश हो रहे थे, जबकि कई लोग प्री-मैच्योर बेबी को लेकर परेशान भी नजर आए.

दीपिका और रणवीर की अस्पताल वाली वायरल तस्वीर को मॉर्फ करके वायरल किया गया था, जिसमें कोई भी सच्चाई नहीं थी. एक्ट्रेस की डिलीवरी सितंबर महीने में होने वाली है, क्योंकि कपल ने खुद ही फरवरी में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए फैन्स को बताया था कि उनके घर नन्हा मेहमान सितंबर में आनेवाला है. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने अपने होने वाले बच्चे को लेकर लिया बड़ा फैसला, नैनी के बजाय खुद ही करेंगी बेबी की केयर (Deepika Padukone has Taken a Big Decision Regarding Her Unborn Child, She Will Take Care of Baby Herself Instead of Nanny)

बहरहाल, दीपिका को आखिरी बार फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया. इतना ही नहीं प्रेग्नेंसी के दौरान ही दीपिका अपनी फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग भी करती हुई नजर आई थीं और फिल्म के सेट से उनकी तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसपर फैंस ने जमकर प्यार बरसाया था. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Share this article