Close

Engaged! शोभिता धूलिपाला और चैतन्य नागा की एंगेजमेंट की पहली तस्वीर आई सामने, पापा नागार्जुन ने तस्वीर शेयर करके ऑफिशियली अनाउंस किया रिश्ता (Naga Chaitanya and Sobhita Dhulipala are officially engaged now, first pics out; Nagarjuna shares Engagement pics on social media)

साउथ के रुमर्ड कपल नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभा धूलिपाला (Shobha Dhulipala) को लेकर सुबह से खबरें आ रही थीं कि दोनों आज सगाई करने जा (Naga Chaitanya and Sobhita Dhulipala to Get Engaged) रहे हैं. और सगाई की अनाउंसमेंट खुद पापा नागार्जुन करने वाले हैं. 

और फाइनली नागा और शोभा ने सगाई कर ली है. दोनों ने एक प्राइवेट सेरेमनी में नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन के घर पर सगाई की जो हैदराबाद के पॉश एरिया जुबली हिल्स में स्थित है. दोनों की सगाई की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं और फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

जैसा कि पहले से ही अनुमान लगाया जा रहा था पापा नागार्जुन ने खुद थोड़े समय पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इस रिश्ते को ऑफिशियल किया. उन्होंने सगाई की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करके कपल को आशीर्वाद दिया और साथ में खूबसूरत सा नोट भी लिखा. नागार्जुन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, "बेटे नागा चैतन्य की शोभिता धुलिपाला से एंगेजमेंट की अनाउंसमेंट करते हुए मुझे बेहद खुशी हो रही है. दोनों ने सुबह 9.42 बजे सगाई की. हम शोभिता को फैमिली में वेलकम करते हैं. दोनों को बहुत शुभकामनाएं."

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और शोभा धूलिपाला (Shobha Dhulipala) की सगाई की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस सुबह से ही एंगेजमेंट के ऑफिशियल अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. अब फैंस से लेकर सेलेब्स तक कपल को बधाई दे रहे हैं और जल्द से जल्द दोनों को दूल्हा दुल्हन बनते देखना चाह रहे हैं.

सामंथा से तलाक के बाद ही नागा चैतन्य का नाम शोभिता से जुड़ने लगा था. लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते पर अब तक चुप्पी साध रखी है. दोनों कुछ समय पहले यूरोप में भी एक साथ दिखे थे. इसके बाद दोनों वाइल्ड लाइफ वेकेशन पर भी साथ दिखे थे, जिसके बाद उनकी डेटिंग की खबरों को कन्फर्म माना जाने लगा.

बता दें कि नागा चैतन्य की ये दूसरी शादी होगी. इससे पहले 2017 में उन्होंने सामंथा रूथ प्रभु से गोवा में धूमधाम से शादी रचाई थी. लेकिन शादी के चार साल के अंदर ही दोनों का तलाक हो गया. दोनों के अलग होने की खबरों ने फैन्स का काफी हैरान किया था, जिसके बाद दोनों ने बयान जारी कर इसकी घोषणा की. अब सामंथा से अलग होने के तीन साल बाद ही नागा दूसरी शादी रचाने जा रहे हैं.

Share this article