Close

श्वेता बच्चन को था अपनी भाभी ऐश्वर्या राय के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान पर क्रश, इस कदर हो गई थीं पागल कि… (Shweta Bachchan had a Crush on Her Sister-in-Law Aishwarya Rai’s Ex-Boyfriend Salman Khan, She Went So Crazy That…)

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और उनकी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) भी इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम रखती हैं. बिग बी और जया बच्चन के दो बच्चे हैं, जिनके नाम अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) हैं. अपने माता-पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए अभिषेक बच्चन ने एक्टिंग फील्ड में ही अपना करियर चुना, लेकिन श्वेता बच्चन ने अपनी एक अलग राह चुनी. हालांकि फिल्मों से उनका काफी गहरा लगाव रहा है और बॉलीवुड का एक सुपरस्टार उनका क्रश भी रहा है, जिनके पीछे उनका पागलपन भी देखने को मिला था.

यहां आपको जानकर हैरानी होगी कि श्वेता बच्चन का जिस सुपरस्टार पर क्रश हुआ करता था, वो कोई और नहीं, बल्कि उनकी भाभी ऐश्वर्या राय के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान हैं. जी हां, टीनएज में श्वेता बच्चन का सलमान खान पर तगड़ा वाला क्रश हुआ करता था. इसका खुलासा खुद श्वेता बच्चन ने करण जौहर के चैट शो के दौरान किया था. यह भी पढ़ें: एयरपोर्ट स्टाफ के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन ने दिया सेल्फी पोज, बिना अभिषेक बच्चन के वेकेशन पर गई मां-बेटी की तस्वीर हुई वायरल (Aishwarya Rai Bachchan And Aaradhya Bachchan Pose For Selfies With Airport Staff, PIC From Their Vacation Sans Abhishek Bachchan Goes Viral)

करण जौहर के शो में श्वेता बच्चन ने बताया था कि वो अक्सर अपनी मां जया बच्चन और पिता अमिताभ बच्चन के साथ फिल्मों के सेट पर जाया करती थीं. फिल्मों के सेट पर जाने के चलते वो सलमान खान की बहुत बड़ी फैन बन गई थीं. इसी चैट शो में जब करण ने उनसे सेलेब्स को हॉटनेस के मुताबिक रैंक करने के लिए कहा तो उन्होंने सलमान खान का नाम लिया था.

इसी शो में जब श्वेता बच्चन ने सलमान खान का नाम लिया, तब करण जौहर ने कहा कि सलमान खान तो तुम्हारा टीनएज क्रश भी था. बताया जा रहा है कि श्वेता बच्चन सलमान खान के पीछे इस कदर पागल हो चुकी थीं कि वो रात को वही कैप लेकर सोया करती थीं, जिसे एक्टर ने ‘मैंने प्यार किया’ फिल्म के दौरान पहनी थी.

भले ही सलमान खान श्वेता बच्चन का क्रश हुआ करते थे, लेकिन बाद में सलमान ने ऐश्वर्या राय को डेट करना शुरु कर दिया. कहा जाता है कि फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा था, लेकिन फिर दो साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. यह भी पढ़ें: अगर सबकुछ ठीक रहता तो ऐश्वर्या राय बन जातीं इस परिवार की बहू, लेकिन इस एक्टर की वजह से नहीं बन पाई बात (If Everything Had Gone Well, Aishwarya Rai Would Have Become Daughter-in-Law of This Family, But Because of This Actor, Things Could Not Work Out)

गौरतलब है कि श्वेता ने बिजनेसमैन निखिल नंदा से शादी की है और उनके दो बच्चे हैं, जबकि सलमान खान के साथ ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. हालांकि शादी के बाद भाभी ऐश्वर्या और ननंद श्वेता के बीच अच्छी ट्यूनिंग कम ही देखने को मिली है. श्वेता ने एक बार कहा भी था कि ऐश्वर्या जल्दी उनके मैसेज का रिप्लाई नहीं करती हैं और उन्हें अपनी भाभी की ये आदत अच्छी नहीं लगती है.

Share this article