Close

प्रेग्नेंसी के 28वें सप्ताह में जिम में पसीना बहा रही है मधुबाला फेम दृष्टि धामी, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने शेयर किया वर्क आउट वीडियो (Madhubala Fame Drashti Dhami Sweating It Out In The Gym During 28th Week Of Pregnancy, Actres Shares Video On Social Media)

मधुबला फेम एक्ट्रेस दृष्टि धामी जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं. अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को एंजॉय करते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दृष्टि बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बड़े जोश और एक्साइटमेंट के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रही है.

टीवी एक्ट्रेस दृष्टि धामी शादी के 9 साल बाद मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही अपने हसबैंड के साथ मिलकर सोशल मीडिया पर इस गुड न्यूज की अनाउंसमेंट की थी.

फिलहाल दृष्टि छोटे पर्दे से दूर है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस अपने चाहने वालों और फैंस से जुड़ी हुई हैं. दृष्टी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो क्लिप में एक्ट्रेस बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बड़े उत्साह के साथ वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं.

शेयर किए गए वर्कआउट रूटीन वीडियो में दृष्टि ने ऑलिव-टोन्ड ट्रैक पैंट और ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इस दौरान मॉम टू बी दृष्टि धामी प्रेग्नेंसी में जोश और उत्साह के साथ जिम में पसीना बहाती हुई नजर आ रही हैं.

वीडियो में एक्ट्रेस के फेस पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो से पहले भी दृष्टि ने अपने वर्कआउट रूटीन का वीडियो शेयर किया था.

उस वीडियो में एक्ट्रेस ने मां बनने वाली सभी महिलाओं को अपने ट्रेनर की देखरेख में वर्कआउट करने और अपने डाक्टर की सलाह से एक्सरसाइज करने की बात की थी.

बता दें कि 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद एक्ट्रेस ने नीरज संग सात फेरे लिए थे. दृष्टि साल 2015 में नीरज संग शादी के बंधन में बंधी थीं. शादी के 9 साल बाद दृष्टि मां बनने जा रही हैं.

Share this article