Close

दीपिका पादुकोण बन गई मां? बेबी को गोद में लिए नजर आए रणवीर सिंह, जानें अस्पताल से वायरल हुई इस तस्वीर का सच (Deepika Padukone Becomes Mother? Ranveer Singh was Seen Holding Baby in His Lap, Know The Truth of This Viral Pic)

बॉलीवुड की सक्सेसफुल और हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. पहले कहा जा रहा था कि दीपिका पादुकोण सितंबर में अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं, लेकिन अब सोशल मीडिया (Social Media) पर दीपिका और रणवीर की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिससे यह खबर आग की तरह फैल गई है कि दीपिका पादुकोण मां बन गई हैं. वायरल हो रही तस्वीर एक अस्पताल की है, जहां दीपिका बेड पर लेटी हुई हैं और रणवीर अपनी गोद में बेबी को लिए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देखकर लोगों के मन में यही सवाल आ रहा है कि क्या दीपिका की सितंबर में होने वाली डिलीवरी अगस्त में ही हो गई है? अगर यह खबर सच है तो दीपिका और उनका न्यू बॉर्न बेबी कैसा है? हालांकि आप इस वायरल तस्वीर की सच्चाई जानकर दंग रह जाएंगे. यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने अपने होने वाले बच्चे को लेकर लिया बड़ा फैसला, नैनी के बजाय खुद ही करेंगी बेबी की केयर (Deepika Padukone has Taken a Big Decision Regarding Her Unborn Child, She Will Take Care of Baby Herself Instead of Nanny)

दरअसल, कपल ने फरवरी के आखिर में फैन्स के साथ गुड न्यूज को शेयर करते हुए बताया था कि वो सितंबर महीने में अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगे. प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर करने के बाद से लेकर अब तक कई बार उनके बेबी बंप को लेकर सवाल उठाए जा चुके हैं. इस बीच अब एक्ट्रेस की अस्पताल से एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें रणवीर सिंह बेबी को हाथ में लिए दिख रहे हैं.

आपको बता दें कि वायरल हो रही दीपिका और रणवीर की यह तस्वीर पूरी तरह से फेक है. दरअसल, इस तस्वीर को किसी सोशल मीडिया यूजर ने एडिट करके इसे वायरल कर दिया है. कई लोग इस तस्वीर को देखकर काफी खुश हो रहे हैं, जबकि कई लोग प्री-मैच्योर बेबी को लेकर परेशान हो रहे हैं. हालांकि यह तस्वीर पूरी तरह से फेक है और दीपिका के मां बनने में अभी समय है.

इस वायरल तस्वीर को देखकर कोई भी आसानी से अंदाजा लगा सकता है कि इसे मॉर्फ किया गया है. दीपिका अभी मां नहीं बनी हैं, क्योंकि उनकी डिलीवरी सितंबर महीने में होने वाली है. कपल ने खुद ही फरवरी में प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए फैन्स को बताया था कि उनके घर नन्हा मेहमान सितंबर में आनेवाला है.

बहरहाल, दीपिका को हाल ही में 'कल्कि 2898 एडी' में देखा गया था, जिसमें एक्ट्रेस की एक्टिंग की काफी सराहना भी हुई. इसके अलावा इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी एक्ट्रेस ने ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया था. यह भी पढ़ें: किसे जन्म देंगी दीपिका पादुकोण, बेटी को या बेटे को? पॉपुलर एस्ट्रोलॉजर ने की भविष्यवाणी, बोले – कपल के लिए गुडलक… (Pandit Jagannath Guruji Predicts Deepika Padukone-Ranveer Singh Will Have Baby Boy Will Bring Good Luck To Couple)

गौरतलब है कि प्रेग्नेंसी के दौरान ही दीपिका अपनी फिल्म 'सिंघम अगेन' की शूटिंग भी करती हुई नजर आई थीं. रोहित शेट्टी की फिल्म के सेट से पुलिस की वर्दी और चश्मा पहने हुए दीपिका की एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसे देखकर लोगों ने काम के प्रति उनके डेडिकेशन की तारीफ भी की थी.

Share this article