Close

बिग बॉस फेम शिव ठाकरे को हुआ प्यार, मिस्ट्री गर्ल की किस करते हुए शेयर की तस्वीर, फैंस हुए खुश (Bigg Boss Fame Shiv Thakare Is In Love, Actor Shares Cryptic Post With Mystery Woman, Leaves Fans Curious)

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) कंटेस्टेंट शिव ठाकरे (Shiv Thakre) ने शो से हो फैंस का दिल जीतना शुरू किया और आज उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. आज वह सोशल मीडिया के पॉपुलर चेहरा बन चुके हैं. फैंस और फॉलोअर्स के साथ भी वो खास तरह का कनेक्शन शेयर करते हैं. यही वजह है कि फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में हर अपडेट जानना चाहते हैं. और अब शिव ठाकरे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ ऐसा शेयर कर दिया है जिसे देखकर उनके फैंस खुश हो गए हैं.

शिव ठाकरे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर (Shiv Thakre shares pic with mystery girl) शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस अटकलें लगाने लगे हैं कि  उनके फेवरेट मराठी मुलगा को प्यार (Shiv Thakare Is In Love) हो गया है.  शिव ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें नजर आ रही लड़की शिव ठाकरे के कंधे पर सिर रखे हुए है और शिव ठाकरे मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक होते दिख रहे हैं और उसके माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में शिव ने अपनी मिस्ट्री गर्ल के चेहरे पर दिल बनाकर उसके चेहरे को छिपा दिया है. शिव ठाकरे ने इस तस्वीर के साथ एक रोमांटिक गाना भी शेयर किया है. 

शिव ठाकरे ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की, सोशल मीडिया पर हलचल मच गई और सब जानना चाह रहे हैं कि क्या शिव ठाकरे को प्यार हो गया है. क्या तस्वीर में नजर आ रही लड़की शिव ठाकरे की गर्लफ्रेंड है? यही नहीं, यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में शिव की गर्लफ्रेंड के नाम भी डिस्कस कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि उनकी मिस्ट्री गर्ल प्रियंका चाहर है तो कोई सौंदर्या का नाम ले रहे हैं. कोई अर्चना का नाम ले रहा है तो कोई कह रहा है कि ये पक्का डेजी शाह है. लेकिन उनका मानना है कि जो भी लड़की हो, वो बेहद लकी है, जिसे शिव जैसा पार्टनर मिला है.

बता दें कि पिछले काफी समय से शिव ठाकरे का नाम डेजी शाह से (Shiv Thakre and daisy shah affair) जोड़ा जा रहा है. डेजी शाह की बात करें तो डेजी शाह को शिव ठाकरे के साथ खतरों के खिलाड़ी में देखने को मिला था. शिव ठाकरे और डेजी शाह के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी. लेकिन बाद में डेजी शाह ने ये कहकर इस रिश्ते को झुठला दिया था कि दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं.

Share this article