Close

‘मैं अपनी कहानी का खुलासा करने के लिए तैयार हूं…’ आसिम रियाज की एक्स गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के क्रिप्टिक पोस्ट ने मचाई हलचल (‘I Am Ready to Reveal My Story…’ Asim Riaz’s Ex-Girlfriend Himanshi Khurana’s Cryptic Post Creates Stir)

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss) में नजर आ चुके आसिम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों अपने बर्ताव को लेकर लोगों के निशाने पर हैं और हर तरफ उनकी जमकर आलोचना हो रही है. दरअसल, जब से उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ (Khatron Ke Khiladi) में होस्ट रोहित शेट्टी और शो के क्रू मेंबर्स के साथ बदतमीजी की है, तब से उनकी जमकर आलोचना हो रही है. इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि धर्म के कारण आसिम रियाज और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपनी राहें एक-दूसरे से हमेशा-हमेशा के लिए अलग कर लीं. अब उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना का एक क्रिप्टिक पोस्ट सोशल मीडिया पर हलचल मचा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं अपनी कहानी का खुलासा करने के लिए तैयार हूं.

जी हां, आसिम रियाज की एक्स-गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करके कहा है कि अब उनकी स्टोरी बताने का समय आ गया है. बता दें कि पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना पहली बार ‘बिग बॉस 13’ में ही आसिम रियाज से मिली थीं और बिग बॉस के घर में ही दोनों का प्यार परवान चढ़ा था. कुछ समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और फिर साल 2023 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. यह भी पढ़ें: ‘मजहब के लिए हम दोनों ने साथ मिलकर किया प्यार को कुर्बान’- धर्म के लिए ब्रेकअप करने पर ट्रोल हुईं हिमांशी खुराना तो बॉयफ्रेंड आसिम रियाज ने फाइनली तोड़ी चुप्पी (Asim Riaz finally reacts to breakup with Himanshi Khurana: We sacrificed our love for our respective religious beliefs)

दरअसल, हिमांशी ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी, क्योंकि अतीत में शहनाज गिल के साथ उनका झगड़ा हुआ था. बिग बॉस 13 में हिमांशी को देखने के बाद शहनाज गिल टूट गई थीं, लेकिन बाद में होस्ट सलमान खान ने हिमांशी को इसके लिए जमकर फटकार भी लगाई थी.  

बिग बॉस के घर में हिमांशी खुराना को देखते ही आसिम रियाज अपना दिल हार बैठे थे और उन्होंने अपने प्यार का इजहार करने में जरा भी देरी नहीं की. आसिम ने हिमांशी से अपने प्यार का इजहार कर दिया था, लेकिन उन्हें लेकर हिमांशी श्योर नहीं थीं, फिर बाद में उनके दिल में भी आसिम के लिए फीलिंग्स जागने लगीं और उन्होंने इस रिश्ते को कुबूल कर लिया.

हालांकि शो के खत्म होने के बाद भी दोनों के बीच प्यार भरा रिश्ता कायम रहा, उन्हें कुछ म्यूजिक वीडियो में भी साथ देखा गया, लेकिन साल 2023 में अचानक से दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं और उनके चाहने वालों का दिल एक झटके में टूट गया. बताया गया कि दोनों के बीच धर्म को लेकर आपसी मतभेद होते थे, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में खटास आ गई. यह भी पढ़ें: हिमांशी खुराना ने तोड़ा बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग रिश्ता, खुद पोस्ट शेयर कर किया ब्रेकअप का ऐलान, बोलीं- धर्म की वजह से दी प्यार की कुर्बानी (Himanshi Khurana announces breakup with Asim Riaz, says- We are sacrificing our love for different religious beliefs)

गौरतलब है कि हिमांशी से अलग होने के बाद आसिम रियाज ब्रेकअप की खबरों पर चुप रहे, लेकिन हिमांशी के खिलाफ जब हेट मैसेजेस आने लगे तब जाकर उन्होंने इस पर रिएक्ट किया था. उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि उन्होंने और हिमांशी ने मजहब के लिए अपने रिश्ते को कुर्बान किया है और ये फैसला दोनों ने मिलकर लिया है.

Share this article