Close

आराध्या के साथ न्यूयॉर्क से मुंबई लौटीं ऐश्वर्या राय बच्चन, तलाक की खबरों के बीच पपाराजी से बोलीं- ‘सब ठीक है, शुक्रिया’ (Aishwarya Rai Bachchan Returned to Mumbai from New York with Aaradhya, Said to Paparazzi Amid News of Divorce – ‘Everything is Fine, Thank You’)

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की वेडिंग सेरेमनी को अटेंड करने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ वेकेशन मनाने के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गई थीं, जहां करीब 15 दिनों के वेकेशन के बाद अब एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ वापस मुंबई लौट आई हैं. अनंत और राधिका की शादी में बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या राय के अलग-अलग पहुंचने के बाद से ही अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय के तलाक की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. तलाक की खबरों के बीच न्यूयॉर्क से बेटी के साथ मुंबई लौटने के बाद ऐश्वर्या के चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान देखने को मिली और वो मुंबई एयरपोर्ट पर पपाराजी से ‘सब ठीक है, शुक्रिया’ कहती हुई भी नजर आईं.

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बच्चन फैमिली बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक प्रतिष्ठित फैमिली है. इस फैमिली के सभी सदस्य इंडस्ट्री में अपना-अपना एक अलग मुकाम रखते हैं. अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अपनी फिल्मों को लेकर फैन्स के बीच सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन बीते कई दिनों से बच्चन परिवार में खटपट की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं. यह भी पढ़ें: पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के बिना न्यूयॉर्क पहुंचीं ऐश्वर्या राय? तलाक की खबरों के बीच वेकेशन को कर रही हैं एन्जॉय (Aishwarya Rai Reached New York Without Husband Abhishek Bachchan and Daughter Aaradhya? Enjoying Her Vacation Amid Divorce News)

अभिषेक बच्चन से तलाक की खबरों के बीच मुंबई वापस लौटने के बाद अपने चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने पैप्स के सवालों का जवाब दिया, जिसे सुनकर फैन्स का दिल भी खुशी से झूम उठा. करीब 15 दिनों बाद स्वदेश लौटने के बाद मां-बेटी की जोड़ी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आई. इस दौरान आराध्या पर्पल और ब्लैक रंग के आउटफिट में, जबकि ऐश्वर्या पूरे ब्लैक आउटफिट में नजर आईं.

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय एयरपोर्ट पर पपाराजी के साथ बातचीत के दौरान हैप्पी मूड़ में नजर आईं. इतना ही नहीं तलाक की अफवाहों के बीच जब उन्हें पैप्स ने गुड मॉर्निंग कहकर ग्रीट किया तो एक्ट्रेस ने हंसकर उन्हें जवाब भी दिया. इस दौरान एक्ट्रेस इतनी विनम्रता से पेश आईं कि उनके इस व्यवहार ने लोगों का दिल जीत लिया. फैन्स उन्हें क्वीन बता रहे हैं.

जब एक पपाराजी ने ऐश्वर्या राय से पूछा कि 'मैम आप कैसी हैं?' तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, 'सब ठीक है, शुक्रिया.' वहीं जब एक पैपराजी ने उनके साथ एक फोटो लेने की गुजारिश की तो वह और मुस्कुराई. उन्होंने पहले सुनिश्चित किया कि आराध्या सेफ तरीके से कार में बैठ जाए, फिर उन्होंने एयरपोर्ट स्टाफ के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई. सेल्फी लेने के बाद उन्होंने एयरपोर्ट स्टाफ को 'गॉड ब्लेस' कहा और कार में बैठते समय सभी को 'थैंक्यू' भी कहा. यह भी पढ़ें: क्या ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के अलगाव की खबरें हैं सच? तलाक की अफवाहों के बीच एक्टर के इस कदम से फैन्स हुए हैरान (News of Aishwarya Rai and Abhishek Bachchan’s Separation True? Amidst Rumors of Divorce, Fans Were Surprised by This Move of Actor)

बहरहाल, अभिषेक बच्चन के साथ तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या राय ने जितने विनम्र तरीके से पपाराजी और एयरपोर्ट स्टाफ से व्यवहार किया वो काबिले तारीफ है. आपको बता दें कि जब ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अलग से पहुंची थीं, तभी से बच्चन फैमिली और ऐश्वर्या राय के बीच खटपट की खबरें चर्चा का विषय बनी हुई हैं, लेकिन अभिषेक और ऐश्वर्या के तलाक की खबरों ने उस वक्त जोर पकड़ लिया, जब एक्टर ने तलाक के एक पोस्ट को एक्स पर लाइक कर दिया था

Share this article