Close

कृति सेनन इस मशहूर बिजनेसमैन को कर रही हैं डेट? रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ एक्ट्रेस ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे (Is Kriti Sanon Dating This Famous Businessman? Actress Celebrated Her Birthday with Her Rumored Boyfriend)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर अपने लुक्स और ग्लैमरस अंदाज को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. जब एक्ट्रेस फिल्म 'आदिपुरुष' में सीता का रोल प्ले कर रही थीं, तब उनका नाम साउथ के सुपरस्टार प्रभास से जुड़ा था, लेकिन इसके बारे में दोनों में से किसी ने कभी कुछ खुलकर नहीं कहा. अब खबर है कि कृति सेनन एक नामी बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं. जी हां, सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसी चर्चा हो रही है कि कृति ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है और उनके साथ एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

वैसे तो कृति सेनन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और खुद से जुड़े अपडेट वो अक्सर फैन्स के साथ शेयर करती हैं. फिलहाल, कृति की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसके बारे में उन्होंने कभी जिक्र नहीं किया. बताया जा रहा है कि कृति ने हाल ही में अपना 34वां बर्थडे आइसलैंड में मनाया, लेकिन यहां दिलचस्प बात तो यह है कि इस दौरान उन्हें उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड के स्पॉट किया गया. यह भी पढ़ें; रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा पहुंचे वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर, दर्शन और पूजा-अर्चना कर लिया भगवान का आर्शीवाद (Ranveer Singh, Kriti Sanon And Manish Malhotra Offer Prayers At Vishwanath Temple In Varanasi)

कृति के रूमर्ड बॉयफ्रेंड का नाम कबीर बाहिया बताया जा रहा है, जो एक नामी बिजनेसमैन हैं. कबीर बाहिया के साथ उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की शर्ट ट्यूब टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं, जबकि उनके साथ एक शख्स सिंपल कैजुअल लुक में दिखाई दे रहा है.

तस्वीरों में दोनों को क्रूज के खूबसूरत मौसम का आनंद लेता हुआ देखा जा सकता है. कबीर ने भी अपने इंस्टा हैंडल पर खूबसूरत लोकेशन की स्टोरी शेयर की थी, लेकिन कबीर ने इस तस्वीर को कृति को टैग नहीं किया था. तस्वीर में कृति अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ बर्थडे को एन्जॉय करती दिख रही हैं. हालांकि क्या सच में वो इस बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं, इसके बारे में दावे के साथ फिलहाल कुछ भी नहीं कहा जा सकता है.

आपको बता दें कि कृति सेनन के रूमर्ड बॉयफ्रेंड कबीर बाहिया लंदन के रहने वाले हैं. उनके पिता कुलजिंदर बाहिया यूके बेस्ड ट्रैवल एजेंसी साउथ हॉल ट्रैवल कंपनी के मालिक हैं. मशहूर बिजनेसमैन कबीर बाहिया बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया में कई सितारों के बेहद करीब माने जाते हैं. सेलेब्स के साथ कबीर बाहिया की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं. यह भी पढ़ें: क्या कृति सेनन के रूमर्ड यूके बेस्ड बॉयफ्रेंड कबीर बहिया का है धोनी से कोई कनेक्शन? (Is Kriti Sanon’s Rumoured UK-Based Boyfriend Kabir Bahia Connected To Dhoni?)

गौरतलब है कि कबीर बाहिया क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी अटेंड करने के लिए राजस्थान भी आए थे. इंस्टाग्राम पर कबीर बाहिया ने कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो कभी हार्दिक पांड्या के साथ दिखाई दे रहे हैं तो वहीं एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी के साथ भी उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैं.

Share this article