Close

अपनी बेटी की किस तरह से परवरिश करेंगी जान्हवी कपूर, एक्ट्रेस बोलीं- ‘मैं कभी उसे दबाने की कोशिश नहीं करूंगी…’ (How will Janhvi Kapoor Raise Her Daughter, Actress Said- ‘I will Never Try to Suppress Her…’)

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड की एक ऐसी स्टारकिड हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है. श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की लाड़ली अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इन दिनों वो शिखर पहाड़िया के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन वो इस बात को भी क्लियर कर चुकी हैं कि फिलहाल वो शादी के बारे में नहीं सोच रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हाल ही में यह भी बताया है कि अगर उन्हें बेटी होगी तो वो उसकी किस तरह से परवरिश करेंगी. एक्ट्रेस ने कहा कि वो कभी अपनी बेटी को दबाने की कोशिश नहीं करेंगीं.

भले ही जान्हवी की मां और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वो उनके दिल में हमेशा जिंदा रहेंगी. जान्हवी अपनी फैमिली से बेहद प्यार करती हैं और वो अक्सर अपने माता-पिता की तारीफों के पुल भी बांधती नजर आती हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि अगर कल को उन्हें बेटी होती है तो वो उसकी परवरिश अपने माता-पिता से बिल्कुल अलग करेंगीं. यह भी पढ़ें: जान्हवी कपूर कब करेंगी बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया से शादी, एक्ट्रेस ने अपने वेडिंग प्लान को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा (When will Janhvi Kapoor Marry Boyfriend Shikhar Pahadia, Actress Made Shocking Revelation About Her Wedding Plans)

अपने एक हालिया इंटरव्यू में जान्हवी ने पैरेंट्स की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी परवरिश हमारे माता-पिता ने काफी अच्छे तरीके से की है. उन्होंने कहा कि मैं अपने माता-पिता से बहुत प्यार करती हूं, जिन्होंने मुझे और खुशी को बहुत अच्छे से बड़ा किया. हर कोई फेम और प्रिविलेज की बात करता है, जो हमें विरासत में मिली है.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मेरे लिए जो सच में प्रिविलेज रखता है, वो यह है कि मेरे माता-पिता ने मुझे और मेरी बहन की बहुत अच्छी तरह से परवरिश की है और यही हमारी सबसे बड़ी ताकत है, मैं इस बात पर प्राउड फील करती हूं, लेकिन पैरेंट के तौर पर मैं अलग होना चाहती हूं. मैं कोशिश करुंगी कि मैं और मेरा पार्टनर हमेशा बच्चों के साथ विनम्रता से पेश आएं.

जान्हवी ने आगे कहा कि अगर कल को मेरी बेटी होती है तो अगर वो गुस्सा होना चाहती है तो मैं उसे गुस्सा होने दूंगी और उसे अपनी आवाज बनने दूंगी. मैं हमेशा उसको चिल्लाने दूंगी और मैं उसे कभी भी दबाने की कोशिश नहीं करूंगी. मैं उसकी परवरिश अपने माता-पिता से थोड़ी अलग करना चाहती हूं.

बता दें कि हाल ही में पिंकविला के मास्टरक्लास में बातचीत के दौरान जान्हवी ने शिखर पहाड़िया के साथ अपने वेडिंग प्लान को लेकर खुलकर बात की थी. एक्ट्रेस ने शादी को लेकर कहा था कि मैं अभी अपनी लाइफ में बहुत खुश हूं, न तो मेरे पास और न ही शिखर पहाड़िया के पास अभी शादी को लेकर मल्टीप्लिकेशन के लिए टाइम है. यह भी पढ़ें: जब पीरियड्स के दौरान जान्हवी कपूर हर महीने कर लेती थीं बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने खुद सुनाया अपने मूड स्विंग का मजेदार किस्सा (When during periods, every month Janhvi Kapoor would break up with her boyfriend, Actress shares her heartbreak story)

वहीं जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म 'उलझ' में नजर आएंगी. सुधांशु सरिया के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 2 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है, जिसमें जान्हवी के अलावा गुलशन देवैया, राजेंद्र गुप्ता, राजेश तैलंग, रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन, मियांग चांग जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Share this article