Close

#Lipstick Day: प्रियंका चोपड़ा के ग्रे लिप्स से लेकर ऐश्वर्या राय के पर्पल पाउट तक- एक नज़र डालते हैं एक्ट्रेसेस के अजीबोगरीब लिपस्टिक शेड्स पर (Priyanka Chopra’s Grey Lips To Aishwarya Rai’s Purple Pout: Revisit Weirdest Lipstick Shades On Lipstick Day 2024)

आज लिपस्टिक डे है. चलिए इस मौके पर देखते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की लिपस्टिक के अजीबोगरीब शेड्स. इन अजीबोगरीब शेड्स को लगाकर एक्ट्रेसेस ने न सिर्फ़ सुर्खियां बटोरी, बल्कि उनके फैंस को एक्ट्रेसेस के ये शेड्स बिल्कुल भी पसंद नहीं आए.

प्रियंका चोपड़ा जोनस

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा जोनस उन सेलेब्स में से है जो अपने कॉम्प्लेक्सेशन के साथ प्लम, वाइन, प्रिटी पिंक और न्यूड शेड्स लगाकर एक्सपेरिमेंट करती हैं. लेकिन पीसी ने ग्रे लिपस्टिक लगाकर परफेक्ट पाउट बनाकर अपनी जो फोटो शेयर की, उसने खूब सुर्खियां बटोरी. पीसी इस फोटो में गॉर्जियस लग रही थी, लेकिन फैंस को ये शेड बिलकुल भी नहीं भाया.

सारा अली खान

सारा अली खान भी उन एक्ट्रेस में से एक है, जो अपने मेकअप, लुक और स्टाइल से फैंस का दिल चुरा लेती है.

सारा ने भी एक बार ब्लू लिपस्टिक लगाकर इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी. क्रॉप टॉप और हॉट पैंट के साथ ब्लू लिपस्टिक की ओड मैचिंग फैंस को रस नहीं आई.

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री की फैशन आइकॉन है. यही वजह है की आउटफिट और मेकअप से लेकर जो भी कैरी करती है, उसे बेहतरीन तरीके से कैरी करती है. साल 2022 में दीपिका ने पेरिस फैशन वीक में लुई वीटन शो में पार्टिसिपेट किया था. जिसमें में एक्ट्रेस ने ग्रे मिनी ड्रेस के साथ बरगंडी शेड की लिपस्टिक लगाई थी, पर दूर से देखने में डार्क ब्लैक कलर की लग रही थी.दीपिका का लिपस्टिक के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट फैंस को बहुत अजीबोग़रीब लगा.

ऐश्वर्या राय बच्चन

साल 2016 में कांस फिल्म फेस्टिवल ऐश्वर्या राय ने पर्पल कलर की लिपस्टिक लगाई थी. सोशल मीडिया पर फैंस ने उनके खूब मीम बनाए. फैंस को उनका ये एक्सपेरिमेंट बेहद निराशाजनक लगा.

उर्वशी रौतेला

साल 2023 में उर्वशी रौतेला ने कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर शॉकिंग लिपस्टिक शेड्स लगाकर उतरी थी. वो भी ब्लू एंड बेज कलर के ऑफ शोल्डर गाउन पहनकर.

एक्ट्रेस का ये अजीबोग़रीब कॉम्बिनेशन उनके फैंस को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा.

Share this article